45 हजार का मोबाइल नहीं चला पाया चोर, तो फोन कर वापिस लौटाया...मालिक को सुनाई खरी-खोटी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 08, 2020 - 01:22 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में चोरी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है जो भी इसे सुन रहा है उसे यकीन नहीं हो रहा कि चोर ऐसा भी कर सकता है। मामला पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान का है जहां एक चोर ने पहले तो मोबाइल फोन चोरी किया और फिर बाद में उसके मालिक को लौटा भी दिया। मालिक को उसका फोन लौटाते हुए चोर ने बड़ी दिलचस्प बात भी कही। उसने कहा कि ऐसा फोन रखने का क्या फायदा जिसे मैं चला भी नहीं पा रहा हूं, कृपया मेरे घर आकर आप अपना मोबाइल ले जाइए।

 

पुलिस ने बताया कि पूर्वी बर्द्धमान के जमालपुर स्थि​त एक मोबाइल की दुकान में एक शख्स मिठाई लेने के लिए आया था। वह दुकान के काउंटर पर भूल से अपना 45 हजार रुपए का मोबाइल छोड़ गया। इसके बाद दुकान पर एक 22 साल का युवक आया और मोबाइल रखा देख उसे चुरा लिया। मोबाइल गायब होने के संबंध में फोन के मालिक ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। मोबाइल के मालिक को लग रहा था कि इतना महंगा फोन लेकर अब उसका वापिस मिलना मुश्किल है। मोबाइल के मालिक ने अपने नंबर पर फोन लगाया तो दूसरी तरफ से चोर ने फोन उठाते ही शख्स को खरी-खोटी सुना दी कि ऐसे फोन का क्या फायदा जिसे कोई और चला भी न सके।

 

चोर ने मोबाइल के मालिक से कहा कि मुझसे तो नहीं चला तुम्हारा फोन, आकर इसे ले जाओ। इसके बाद चोर के बताए एड्रेस पर मोबाइल का मालिक पहुंचा और फोन ले लिया। पुलिस ने चोर को गिरफ्तार करना चाहा तो मोबाइल के फोन ने कार्रवाई नहीं करने की रिक्वेस्ट की। मोबाइल के मालिक के अनुरोध पर पुलिस ने चोर को छोड़ दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News