नीलेश कुम्भाणी का टूटा कांग्रेस से संपर्क, मोबाइल फोन भी आ रहा स्विच ऑफ, जानें क्या बोली पार्टी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2024 - 12:19 AM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस ने मंगलवार को यहां दावा किया कि सूरत लोकसभा सीट से उसके उम्मीदवार नीलेश कुम्भाणी संपर्क में नहीं हैं। नामांकन पत्र में 'विसंगतियों' के कारण कुम्भाणी की उम्मीदवारी खारिज कर दी गई थी। अटकले हैं कि वह जल्द ही सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होंगे। कांग्रेस की सूरत इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष दिनेश सावलिया के नेतृत्व में स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पुना गाम इलाके में कुम्भाणी के बंद घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, उन्हें गद्दार कहा और उन पर भाजपा की मदद करने का आरोप लगाया।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) समेत अन्य सभी उम्मीदवारों के नामांकन वापस लेने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मुकेश दलाल को सोमवार को सूरत से निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया। कांग्रेस नेता असलम साइकिलवाला ने कहा, "कुम्भाणी 21 अप्रैल की दोपहर तक मेरे संपर्क में थे। उसके बाद, उन्होंने अपना फोन बंद कर लिया और अब संपर्क में नहीं हैं। आज जब हमारे नेता उनके घर गए तो पता चला कि वह ताला लगाकर अपने पूरे परिवार के साथ किसी अज्ञात स्थान पर चले गये हैं। नामांकन खारिज होने के बाद उन्होंने मीडिया से भी बात नहीं की।”

साइकिलवाला ने कहा, "इससे साबित होता है कि वह (भाजपा की मदद करने के लिए) अपने ही नामांकन को अमान्य किए जाने की योजना का हिस्सा थे। अगर वह पीड़ित होते तो उन्होंने मीडिया से बात की होती। इसके बजाय, वह रविवार को कलेक्टर कार्यालय के पीछे से भाग गए। वह किसी भी कांग्रेस नेता के संपर्क में नहीं हैं। ऐसी अटकलें हैं कि वह जल्द ही भाजपा में शामिल होंगे।''


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News