चोरों ने एक लाख से ज्यादा की नकदी सहित हजारों का सामान उड़ाया,CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Friday, Jul 12, 2019 - 06:52 PM (IST)

कठुआ  :  शहर में चोरों  ने एक बार फिर सुरक्षा प्रबंधों को धत्ता बताते हुए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस बार चोरों ने शहर के कॉलेज मार्ग पर स्थित खजूरिया किराना स्टोर को निशाना बनाकर वहां से एक लाख से ज्यादा की नकदी सहित सिगरेट के डिब्बों पर हाथ साफ किया है। चोर की यह वारदात दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. में भी कैद हुई है। एक समय में चोर ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा है जबकि एक समय में उसका मुंह कपड़े से ढका हुआ नहीं है। दुकानदार अशोक कुमार ने बताया कि वे रोजाना सुबह चार बजे सैर के लिए जाते हैं। शुक्रवार सुबह उठने पर उन्हें दुकान से सटा घर का गेट खुला मिला। उन्होंने घर के अन्य सदस्यों से पूछा, बाद में जब दुकान के भीतर गए तो सामान बिखरा पड़ा था जिससे उन्हें चोरी का पता चला।

 

उन्होंने कहा कि एक लाख से ज्यादा की नकदी सहित सिगरेट के डिब्बों, अन्य सामान पर चोर ने हाथ साफ किया है। उन्होंने बताया कि दुकान का शट्टर खुला नहीं था चूंकि दुकान घर से बिलकुल सटी है। ऐसे में चोर उनके घर का गेट फांद अंदर आ गया और फिर वहां से सीधा दुकान में चला गया। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम को भी उन्होंने सुबह सूचित किया था। पुलिस टीम ने मौके पर आकर जांच पड़ताल की है। 


आपको बता दें कि इससे पहले भी चोरी की कई वारदातों को चोर अंजाम दे चुके हैं। शहर के ड्रीम लैंड मार्ग सहित हटली मोड़, पारलीवंड सहित अन् य कई स्थानों पर दुकानों, घरों को चोर निशाना बना चुके हैं जिनका अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News