वीडियो: गाजियाबाद की सोसायटी में जर्मन शेफर्ड ने 6 वर्षीय लड़की को बुरी तरह नोंचा, पंजों से खरोंच किया घायल

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 10:07 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  गाजियाबाद के एक आवासीय परिसर में साइकिल चलाते समय छह साल की एक बच्ची को जर्मन शेफर्ड ने काट लिया। घटना के सीसीटीवी फुटेज में, कुत्ते ने अजनारा इंटीग्रिटी हाउसिंग सोसाइटी में अपनी साइकिल पर बैठी लड़की वान्या चौहान को काट लिया, जबकि मालिक ने पट्टे से रोके जाने के बावजूद जानवर को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष किया।

हालांकि, लड़की की मां, नमिता चौहान, उस क्षण में, उसके बचाव में आईं और कुत्ते को उनकी बेटी को और अधिक नुकसान पहुंचाने से रोका, जैसा कि सीसीटीवी फुटेज में दिखाया गया है।

नमिता चौहान ने एक सुरक्षा गार्ड से सहायता मांगी, जिसे सीसीटीवी के अनुसार कुत्ते के मालिक से बात करते देखा गया। इसके बाद मां ने अपने बेटे को गोद में उठाया और बेटी को लेकर वहां से चली गई। कुत्ते के काटने और पंजों से खरोंचने के कारण वान्या चौहान के हाथ और कमर में चोटें आईं।

लड़की की मां ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 289 के तहत शिकायत दर्ज कराई, जिसमें उस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया जब उसके कुत्ते ने उसकी बेटी को काटा। शिकायत में यह भी कहा गया कि कुत्ते ने थूथन भी नहीं पहना हुआ था। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) रवि कुमार ने कहा कि लड़की की मां की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News