जिम करते करते आया ब्रेन स्ट्रोक.....सिर पकड़ जमीन पर तड़पने लगा, CCTV फूटेज में देखें मौत का live वीडियो

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 08:57 AM (IST)

नेशनल डेस्क: जिम कर रहे एक और युवक की मौत का भयानक वीडियो सामने आया है। मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है जहां  जिम कर रहे युवक की मौत हो गई। 32 साल का युवक जिम में एक्सरसाइज करते करते उसके सिर में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा। आनन-फानन में युवक को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना का सीसीटीवी फूटेज भी सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार, वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र के पियरी इलाके के रहने वाले 32 वर्षीय दीपक गुप्ता रोजाना जिम किया करते थे हर बार की तरह कल भी शहर के सिद्धगिरी बाग इलाके में स्थित एक जिम में सुबह एक्सरसाइज करने पहुंचे लेकिन एक्सरसाइज करने के दौरान उनके सिर में अचानक तेज दर्द हुआ और वह अपना सिर पकड़ जमीन पर बैठ गए तड़पने लगे। 

दीपक को जमीन पर गिरा देख पास में एक्सरसाइज कर रहे अन्य युवक दौड़कर दीपक के पास पहुंचे और हालत गंभीर देख उसे अस्पताल लेकर पहुंचे।  जहां डॉक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। माना जा रहा है कि एक्सरसाइज के बाद दीपक को ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। बता दें कि ऐसा दिल का आकार बढ़ने की वजह से हो सकता है। दीपक के पीछे उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो छोटे बच्चे हैं। दीपक की मौत के बाद उनके परिवार के लोग सदमे में हैं।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News