BJP का राहुल पर पलटवार- देश में असमानता कांग्रेस की नीति का परिणाम

punjabkesari.in Tuesday, Jan 23, 2018 - 08:19 PM (IST)

नई दिल्ली: दावोस में प्रधानमंत्री के संबोधन को लेकर राहुल गांधी की टिप्पणी पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि यह असमानता की स्थिति परिवार पोषित नेहरू कांग्रेस की ‘गरीबी बनाये’ रखने की नीति का त्रासदपूर्ण परिणाम है। भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिंह राव ने अपने ट्वीट में कहा कि परिवार पोषित नेहरू कांग्रेस की गरीबी बनाये रखने की नीति आधारित शासन से केवल कांग्रेसी ही अमीर बने।  

भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए सवाल किया कि क्या यह उल्टा चोर कोतवाल को डांटे जैसी स्थिति को चरितार्थ नहीं करती है। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कहा कि वह दावोस के लोगों को बताये कि भारत की आबादी के एक प्रतिशत के पास उसकी संपदा का 73 प्रतिशत क्यों हैं ?  

राहुल ने इस संबंध में एक खबर को भी टैग किया है जिसमें आक्सफैम सर्वेक्षण के हवाले से कहा गया है कि 2017 में भारत में सृजित संपदा का 73 प्रतिशत एक प्रतिशत अमीर आबादी के पास है।  उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रिय प्रधानमंत्री, स्विटरलैंड में स्वागत है। कृपया दावोस को बताइये कि भारतीय आबादी के एक प्रतिशत को उसकी संपदा का 73 प्रतिशत क्यों मिल रहा है। मैं आपके लिए पहले से तैयार संदर्भ के वास्ते एक खबर नत्थी कर रहा हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News