देश में भाजपा या मोदी की कोई लहर नहीं है: बोले कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 09:50 PM (IST)

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के प्रमुख डी. के. शिवकुमार ने मंगलवार को कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कोई लहर नहीं है। उन्होंने दावा किया कि ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव अलायंस' (इंडिया) केंद्र में सरकार का गठन करेगा। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री शिवकुमार आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों का प्रचार करने के लिए केरल आए हैं। 

उन्होंने कहा कि भाजपा या प्रधानमंत्री के पक्ष में कोई लहर नहीं है और यह इस तथ्य से स्पष्ट है कि भाजपा अपने लगभग 100 मौजूदा सांसदों को आगामी चुनावों के दौरान मैदान में नहीं उतार रही। शिवकुमार ने तिरुवनंतपुरम लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार राजीव चंद्रशेखर पर भी निशाना साधा और उनसे पूछा कि उन्होंने केरल के विकास में क्या योगदान दिया है। 

उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर चुनाव लड़ने से पहले मंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए नैतिक रूप से बाध्य हैं। चंद्रशेखर केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिकी राज्य मंत्री हैं। शिवकुमार ने विश्वास जताया कि तिरुवनंतपुरम से मौजूदा सांसद शशि थरूर इस सीट से पुन: जीतेंगे। उन्होंने तिरुवनंतपुरम और कन्नूर में क्रमशः थरूर और केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख के. सुधाकरन के रोड शो में हिस्सा लिया। केरल में लोकसभा चुनाव के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा और नतीजे चार जून को घोषित किए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News