चुनाव से पहले कांग्रेस को वायनाड में झटका, महासचिव ने छोड़ी पार्टी, BJP में शामिल

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 08:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केरल के वायनाड में कांग्रेस पार्टी को शनिवार को उस समय झटका लगा, जब जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए। भाजपा में शामिल होने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए पी एम सुधाकरन ने कहा कि वर्तमान सांसद और वायनाड लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी पार्टी के जिला नेताओं के लिए पहुंच से बाहर हैं।

सुधाकरन ने कहा, ‘‘अगर वह मेरे लिए पहुंच से बाहर हैं, तो एक आम आदमी की स्थिति की कल्पना करें। उन्हें पांच साल दिए गए थे। अगर हम एक और कार्यकाल देते हैं, तो यह वायनाड के विकास की संभावनाओं को नष्ट कर देगा।'' उन्होंने गांधी को यह घोषणा करने की भी चुनौती दी कि वह अमेठी से चुनाव नहीं लड़ेंगे। भाजपा ने एक विज्ञप्ति में कहा कि दो अन्य ‘‘प्रमुख हस्तियां'' भी शनिवार को भाजपा में शामिल हो गईं।

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के नेतृत्व वाले वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) ने वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) की वरिष्ठ नेता एनी राजा को मैदान में उतारा है। भाजपा ने इस सीट पर अपने प्रदेश प्रमुख के. सुरेंद्रन को उम्मीदवार बनाया है। केरल में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News