''द कश्मीर फाइल्स'' को लेकर रिक्शे वाले का ऐसा जुनून देख आप भी करेंगे सैल्यूट, ''हर हिंदू को ये फिल्म देखनी चाहिए''

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 11:40 AM (IST)

 मुंबईः कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' इन दिनों पूरे देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। जहां बड़े-बड़े दिग्गज नेता और सेलेब्स इस फिल्म को देखने के लिए कह रहे हैं वहीं कुछ राजनेता इस फिल्म का बहिष्कार भी कर रहे है। 
 

वहीं इस बीच एक आम आदमी का इस फिल्म के प्रति कितना प्रेम और जोश है यह देखने को मिला। दरअसल, इंटरनेट पर  एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक रिक्शा चालक फिल्म देखने आई महिलाओं से पैसे नहीं लेने की बात कहता है। चालक का कहना है कि जो भी यह फिल्म देखने आएगा, किसी से भी वह पैसा नहीं लेगा। उसने यह भी कहा कि हर हिंदू को यह फिल्म देखनी चाहिए।
 

महिला सवारी चालक को पैसे लेने पर जोर डालते हुए कहती है-भैया पैसे ले लीजिए कश्मीर फाइल्स देखने आए हैं, फ्री में थोड़ी देखेंगे। जिसपर रिक्सा चालक कहता है कि हम फ्री में छोड़ रहे हैं हम पैसे नहीं लेंगे। महिला फिर से उसे टोकती है और कहती है भैया ऐसे नहीं आपने मेहनत की है। हम कश्मीर फाइल्स देखने आए हैं तो... रिक्शा चालक कहता है, दुनिया सबकुछ कर रही है और ये चीज होना चाहिए। देखना चाहिए सबको। हर हिंदू को देखना चाहिए। 
 

बता दें कि इस वीडियो को भाजपा नेता विष्णु वर्धन रेड्डी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। जिसके साथ ही उन्होंने  राजस्थान सरकार पर ताना मारते हुए लिखा कि यह रिक्शा चालक अपने रिक्शा में #TheKasmirFiles देखने आने वाले किसी से भी पैसे नहीं लेता है। साथ ही, राजस्थान में एक कांग्रेस सरकार है जिसने जनता को सच्चाई न देखने के लिए कर्फ्यू लागू किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News