जयमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को जबरन किया KISS, शादी-समारोह में जमकर चले लाठी-डंडे; बैरंग लौटी बारात

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 01:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: यूपी के हापुड़ में दूल्हे ने जयमाला के दौरान स्टेज पर सबके सामने दुल्हन को किस कर दिया। दुल्हे की इस हरकत के बाद दुल्हन पक्ष के लोग भड़क गए और उन्होंने दूल्हे सहित बारातियों की जमकर पिटाई की। दूल्हे पक्ष ने दूसरी तरफ से लोगों पर पथराव शुरू कर दिया। दुल्हन के पिता समेत 6 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों को हिरासत में लिया। 

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के मोहल्ला अशोकनगर में शादी समारोह चल रहा था। तभी जयमाला के दौरान दूल्हें ने स्टेज पर सबसे सामने दुल्हन को जबरन किस कर लिया। इसके बाद दुल्हन पक्ष वाले भड़क गए और दूल्हे सहित बारातियों की जमकर पिटाई की। वहीं, गुस्से में दूल्हे पक्ष के लोग भी दूल्हन पक्ष पर टूट पड़े। उन्होंने लाठी, डंडों, सरिया से हमला करने के साथ पथराव कर दिया। इसमें दुल्हन पक्ष के करीब 6 लोग घायल हो गए। इस घटनाक्रम के बाद बारात बैरंग लौट गई। मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। 
PunjabKesari
दुल्हन के पिता ने घटना के बारे में बताया कि सोमवार की रात उसकी दो बेटियों की शादी थी। बड़ी बेटी की गुलावती के मोहल्ला सुभाषनगर व छोटी बेटी की मोहल्ला शिवनगर से बारात आई थी. बड़ी की शादी तो सुभाषनगर निवासी युवक से सकुशल संपन्न हो गई, लेकिन छोटी बेटी की शादी में जयमाला के दौरान बवाल हो गया। दूल्हे ने जबरन बेटी को किस कर लिया। इस बात पर घर के लोग भडक गए और फिर दोनों पक्षों में कहासनुी शुरू हो गई। कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया कि दूल्हे पक्ष के लोगों ने लाठी-डंडों व सरियों से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि शांतिभंग की धारा-151 में कार्रवाई की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News