T20 वर्ल्ड कप के बीच इस भारतीय खिलाड़ी ने की रचाई शादी, दुल्हन संग वायरल हुई तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Jun 02, 2024 - 02:41 PM (IST)

नेशनल डेस्क: टीम इंडिया बुधवार को आईसीसी टी20 वर्ल्ड कम 2024 का पहला मुकाबला खेलेगी। बांग्लादेश के साथ हुए प्रैक्टिस मैच में भारतीय टीम ने कमाल का प्रदर्शन किया और उन्हें 60 रनों से हरा दिया। इसी बीच टीम इंडिया के खिलाड़ी ने शादी रचा ली है। सोशल मीडिया पर इस प्लेयर की शादी की तस्वीरें तेजी के साथ वायरल हो रही है। 
PunjabKesari
दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर ने सात फेरे ले लिए हैं। सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में वेंकटेश परंपरागत वेशभूषा में पत्नी श्रुती के साथ नजर आ रहे हैं। वायरल फोटो में अय्यर पत्नी के गले में माला डालते नजर आ रहे हैं साथ ही फोटो में उनके सगे संबंधी भी नजर आ रहे है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद फैंस भी उनके सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।
PunjabKesari
पेशे से डिजाइनर है श्रुती रघुनाथन
इससे पहले वेंकटेश अय्यर ने नवंबर 2021 में श्रुती के साथ सगाई की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अय्यर की पत्नी श्रुती रघुनाथन पेशे से डिजाइनर है, और फेशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री की है। श्रुति ने कोयंबटूर स्थित PSG कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड साइंस से बी.कॉम की डिग्री हासिल की। फिर उन्होंने NIFT इंडिया से फैशन मैनेजमेंट में मास्टर डिग्री ली। श्रुति बेंगलुरू स्थित लाइफस्टाइल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेज में मर्चेंडाइज प्लानर के रुप में काम करती है।  
PunjabKesari
बता दें कि, आईपीएल 2024 वेंकटेश अय्यर के लिए बड़ा शानदार रहा। अय्यर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच विनिंग इनिंग खेली। हैदराबाद के खिलाफ फाइनल मुकाबले में भी वेंकटेश ने 26 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाए थे। इस सीजन वेंकटेश अय्यर ने 4 बार पचास रनों का आंकड़ा पार किया। वह आईपीएल के 50 मैच खेल चुके हैं। आईपीएल मैचों में वेंकटेश अय्यर ने 31.57 की एवरेज और 137.13 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। वेंकटेश अय्यर ने 2 वनडे मैचों के अलावा 9 टी20 मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News