जम्मू-कश्मीर में सक्रिय आतंकवादियों का जल्द होगा सफाया : दिलबाग सिंह

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 12:27 AM (IST)

नेशनल डेस्क : जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने गुरुवार को कहा कि पिछले साल पाकिस्तान और उसकी एजेंसियों के समर्थन से घुसपैठ करने वाले अधिकांश विदेशी आतंकवादियों को मार गिराया गया और जो आतंकवादी अभी भी सक्रिय हैं, उन्हें भी जल्द ही मार गिराया जाएगा। सिंह ने कठुआ स्पोट्र्स स्टेडियम में पुलिस शहीद स्मारक क्रिकेट टूर्नामेंट के 11वें संस्करण के समापन समारोह के मौके पर संवाददाताओं से कहा कि जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कई मादक पदार्थों की तस्करी के मॉड्यूल को जब्त कर लिया है और विशेष रूप से उन मामलों में कड़ी कारर्वाई कर रही है जहां सीमा पार से हथियारों और नशीले पदार्थो की तस्करी की गई थी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस शहीद कल्याण समिति कठुआ और अन्य समर्थकों के साथ संयुक्त रूप से शहीदों की याद में उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन करती है। प्रतियोगिता में हरियाणा क्रिकेट अकादमी ने विक्की 11 पठानकोट को 29 रन से हराकर चैंपियन बनी। पुलिस प्रमुख ने कहा कि हमारी सीमा ग्रिड बहुत मजबूत है और इसे और बढ़ाने के लिए कुछ पुलिस चौकियां खोली जाएंगी, जिसके लिए आवश्यक कारर्वाई की जा रही है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि खिलाड़ी रोल मॉडल होते हैं क्योंकि वे दूसरों को सकारात्मक गतिविधियों का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और नशे से दूर रहने का संदेश देते हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और उसकी एजेंसियां सुनियोजित साजिश के तहत हमारे युवाओं को अस्त-व्यस्त करने के लिए अलग-अलग तरीकों से हथियारों के अलावा नशीला पदार्थ भेज रही हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि समाज में इस खतरे को फैलने से रोकने के हमारे प्रयास में लोगों और मीडिया का समर्थन जारी रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News