अमित शाह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो मामले में मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी को दिल्ली पुलिस ने किया तलब

punjabkesari.in Monday, Apr 29, 2024 - 04:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय मंत्री अमित शाह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो मामले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी को दिल्ली पुलिस ने 1 मई को तलब किया है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने के मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता रेवंत रेड्डी को तलब किया।

उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस ने रेवंत रेड्डी को उनके द्वारा इस्तेमाल किए गए सभी इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के साथ पूछताछ के लिए 1 मई को बुलाया है। सूत्रों ने कहा कि छेड़छाड़ किए गए वीडियो साझा करने वाले कुछ कांग्रेस नेताओं सहित पांच और लोगों को भी दिल्ली पुलिस द्वारा तलब किया जाएगा।

गृह मंत्रालय और भाजपा की शिकायतों के बाद दिल्ली पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के एक दिन बाद यह घटनाक्रम सामने आया है। स्पेशल सेल ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की विभिन्न धाराओं और आईटी अधिनियम के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

शिकायत में आरोप लगाया गया कि कुछ छेड़छाड़ किए गए वीडियो "समुदायों के बीच वैमनस्य पैदा करने के इरादे से सोशल मीडिया पर प्रसारित किए जा रहे हैं, जिससे सार्वजनिक शांति और सार्वजनिक व्यवस्था प्रभावित होने की संभावना है"।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News