हे भगवान!  टीचर के जाने पर छलका छात्रों का दर्द, फूट-फूट कर रोए

punjabkesari.in Saturday, Jun 23, 2018 - 02:16 PM (IST)

नई दिल्ली: तमिलनाडु में तिरुवल्लूर जिले के एक सरकारी स्कूल में हैरान कर देने वाला मामला देखने को मिला जहां टीचर के ट्रांसफर पर स्टूडेंट्स ने उन्हें रोक लिया और घेरकर रोने लगे। यहां तक कि स्टूडेंट धरने पर भी बैठ गए। जी भगवान नामक एक शिक्षक के तबादले से बच्चे काफी मर्माहत हैं। इस 28 वर्षीय अंग्रेजी शिक्षक का तबादला हाल ही में दूसरे इलाके के सरकारी स्कूल में कर दिया गया।
PunjabKesari

जानकारी मुताबिक बच्चों का यह प्यार देखकर टीचर का ट्रांसफर को 10 दिन के लिए रोक लिया गया है। इन दस दिन में सरकार फैसला लेगी कि वो तिरुवल्लुर में ही रहेंगे या उन्हें किसी और स्कुल में भेजा जाएगा। 
PunjabKesariमीडिया से बातचीत के दौरान जी भगवान ने कहा किसी स्कूल में उनकी ये पहली जॉब है। 2014 में वेलियाग्राम के सरकारी स्कूल में उनकी तैनाती अंग्रेजी शिक्षक के रूप में की गई थी। उन्होंने कहा कि मैं 2014 में सरकारी हाईस्कूल में अपॉइंट हुआ था। असल में यहां जरूरत से ज्यादा टीचर हैं और उनमें से मैं एक हूं। इसलिए उन्होंने फैसला लिया कि मुझे ऐसे स्कूल में भेजा जाए जहां स्टाफ काफी कम है। 
PunjabKesariवहीं छात्रों का कहना है कि जी भगवान शिक्षा के महत्व को बहुत अच्छी तरह समझते हैं और वह उन्हें काफी सपोर्ट भी करते हैं। उनका कहना है कि पहले कई छात्र अंग्रेजी में काफी कमजोर थे, लेकिन जी भगवान ने ऐसे बच्चों का काफी सपोर्ट किया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News