रांची में आपस में भिड़े इंडी गठबंधन के समर्थक, खूब चले कुर्सी-डंडे...सिर भी फूटे, Video

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 06:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः झारखंड की राजधानी रांची में रविवार को इंडी गठबंधन ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान इंडी गठबंधन के नेताओं ने जमकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। इस बीच रैली से इंडी गठबंधन के समर्थकों का मामला सामने आया है। हालात ये हो गए कि आपस में खूब कुर्सियां और डंडे चले, जिसमें एक शख्स का सिर भी फट गया। मामला उलगुलान रैली के दौरान सामने आया। इस पूरी घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला?
रांची में उलगुलान रैली के दौरान इंडी गठबंधन के समर्थक आपस में ही भिड़ गए। मिली जानकारी के मुताबिक, चतरा जिले के कांग्रेस कैंडिडेट के एन त्रिपाठी के भाई और चतरा जिले के ही RJD समर्थक आपस में ही भिड़ गए। इस मामले में के एन त्रिपाठी के भाई का सिर फट गया।

भाजपा ने साधा निशाना
BJP आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने वीडियो शेयर कर इंडी गठबंधन पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, "ऐसे ‘हाथ बदलेगा हालात’? राँची में इंडी गठबंधन की सभा में मारपीट का मनोरम दृश्य। इसका ‘सीट शेयरिंग’ को लेकर चल रहे घमासान से कुछ लेना-देना नहीं है।


बता दें कि चतरा जिले में RJD अपना कैंडिडेट उतारना चाहती थी और RJD समर्थक इसको लेकर काफी उत्साहित थे लेकिन कांग्रेस ने वहां अपना उम्मीदवार उतार दिया। उसी समय से चतरा के RJD समर्थकों में काफी निराशा है। इसी का नतीजा उलगुलान रैली में देखने को मिला, जहां RJD के समर्थक और के एन त्रिपाठी के भाई के समर्थक आपस में भिड़ गए। हालांकि इस दौरान जिस शख्स का सिर फटा, उसने इस घटना के लिए बीजेपी पर आरोप लगाया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News