रोहित-कोहली ने फैन्स के बीच किया डांस, झूम उठा वानखेड़े स्टेडियम, देखें Video

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2024 - 05:49 AM (IST)

नेशनल डेस्कः टी20 विश्वकप जीतने के बाद मुंबई पहुंची भारतीय टीम का जोरदार स्वागत हुआ। विक्ट्री परेड के बाद रोहित एंड टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंचीं। खिलाड़ियों के पहुंचते ही स्टेडियम कोहली, रोहित, बुमराह,हार्दिक, सूर्या के नारों से गूंज उठा। कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली ने क्रिकेट फैन्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में जमकर डांस किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुंबई इंडियन्स के सोशल मीडिया एक्स पर यह वीडियो शेयर किया गया है।
PunjabKesari
वीडियो में देख सकते हैं कि विराट और रोहित फैन्स को धन्यवाद करने आते हैं। इस बीच मुंबई के लोकल बैंड की धुन सुनकर दोनों खिलाड़ी डांस करने लगते हैं। उनके साथ पूरी टीम डांस करने लगती है। फैन्स ने भी नारेबाजी करके सभी का उत्साह बढ़ाया। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को अब तक 3 लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं। 35 हजार लाइक्स और साढ़े पांच हजार लोगों ने रीपोस्ट किया है। वानखेड़े मे ंस्वागत समारोह के बाद टीम इंडिया सीधे मुंबई के ताज होटल पहुंची।


इससे पहले विक्ट्री परेड में जनसैलाब उमड़ पड़ा जिससे दक्षिण मुंबई का यातायात पूरी तरह से ठप्प हो गया। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से अनुसार विजय जुलूस नरीमन पॉइंट में नेशनल सेंटर फॉर परफॉर्मिंग आर्ट्स (एनसीपीए) से शाम पांच बजे शुरू होकर वानखेड़े स्टेडियम में शाम सात बजे समाप्त होना था लेकिन रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम नई दिल्ली से देर से यहां पहुंची, जिससे परेड सात बजकर 30 मिनट के बाद ही शुरू हो पाई। इस विजय जुलूस का साक्षी बनने के लिए हजारों की संख्या में क्रिकेट प्रेमी मरीन ड्राइव पर पहुंच गए।
PunjabKesari
भारतीय टीम बारबाडोस से सुबह नई दिल्ली पहुंची थी जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसके बाद टीम दोपहर बाद तीन बजकर 42 मिनट पर ही मुंबई के लिए रवाना हो पाई। वानखेड़े स्टेडियम को प्रशंसकों के लिए खोल दिया गया और कुछ मिनट में ही स्टेडियम खचाखच पर गया। स्टेडियम के गेट को शाम पांच बजे के लगभग बंद कर दिया गया और कई प्रशंसक बाहर इंतजार करते रह गए।
PunjabKesari
भारतीय टीम विस्तारा के विमान से छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 2 पर पहुंची, जहां उसे ‘वाटर सैल्यूट' दिया गया। इसके साथ ही यहां पहुंचे क्रिकेट प्रेमियों और मीडियाकर्मियों का लंबा इंतजार भी खत्म हुआ। रुक-रुक कर हो रही बारिश, अत्यधिक उमस और आस-पास के इलाकों में हज़ारों लोगों के आने की वजह से वानखेड़े स्टेडियम के गेट बंद कर दिए गए। जो लोग वानखेड़े के अंदर पहुंचने में सफल रहे वे भोजन और पानी की कमी के बावजूद अपनी सीटों पर जमे रहे। बाद में बारिश तेज हो गई लेकिन प्रशंसक इसकी परवाह किए बिना अपने लिए सीट पक्की करने की जद्दोजहद में लगे रहे। इस भीड़ में कई जोड़ी जूते छूट गए और चारों तरफ मलबा बिखरा हुआ नजर आ रहा था। बारिश के बावजूद कोई भी प्रशंसक अपनी सीट से नहीं हटा।
PunjabKesari
इस बीच डीजे ने सभी तरह के गानों से मनोरंजन किया और एक बार तो ऐसा लगा कि वानखेड़े में रेन-डांस पार्टी हो रही है। स्टेडियम के स्पीकर से वेंगाबॉयज़ का पार्टी हिट 'टू ब्राज़ील' और देश का अनौपचारिक खेल गान 'चक दे ​​इंडिया' बजने लगा। इसके तुरंत बाद वानखेड़े में 'सचिन...सचिन' और 'मुंबईचा राजा, रोहित शर्मा!' और 'इंडिया...इंडिया' के पारंपरिक नारों के साथ माहौल जीवंत हो उठा। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News