''एक ''गुंडे के दबाव'' में झुकी ''आप'', अब मेरे चरित्र पर सवाल उठा रही'', आतिशी के आरोपों पर स्वाति मालीवाल का पलटवार

punjabkesari.in Friday, May 17, 2024 - 09:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी (आप) की सांसद स्वाति मालीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार पर लगे कथित 'मारपीट' के आरोपों को पार्टी द्वारा निराधार बताकर खारिज किये जाने पर शुक्रवार को निशाना साधते हुए कहा कि एक 'गुंडे के दबाव' में झुकी 'आप' अब उनके चरित्र पर सवाल उठा रही है। मालीवाल ने कहा कि पार्टी ने कुमार द्वारा उनके साथ 'मारपीट' किये जाने को स्वीकार कर लिया था लेकिन दो दिन बाद 'यूटर्न' ले लिया। आप नेता आतिशी के संवाददाताओं को संबोधित करने के बाद मालीवाल ने यह टिप्पणी की।

आतिशी ने कहा था कि केजरीवाल को फंसाने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मारपीट के मामले की साजिश रची है। उन्होंने कहा कि इस 'साजिश' का चेहरा मालीवाल है और कुमार पर उनके द्वारा लगाये गये आरोप 'निराधार' हैं। मालीवाल ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ''पार्टी में कल के आए नेताओं से 20 साल पुरानी कार्यकर्ता को भाजपा का एजेंट बता दिया। दो दिन पहले पार्टी ने सब सच कबूल लिया था और आज यू-टर्न ले लिया।'' 'आप' नेता और सांसद संजय सिंह ने मंगलवार को कहा था कि मालीवाल के साथ हुई घटना घोर निंदनीय है। उन्होंने दावा किया था कि कुमार ने मालीवाल के साथ 'दुर्व्यवहार' किया है।
PunjabKesari
मालीवाल ने कुमार का नाम लिये बिना कहा, ''ये गुंडा पार्टी को धमका रहा है कि मैं गिरफ्तार हुआ तो सारे राज खोलूंगा। इसलिए ही लखनऊ से लेकर हर जगह शरण में घूम रहा है।'' उन्होंने कहा, ''आज उसके दबाव में पार्टी ने हार मान ली और एक गुंडे को बचाने के लिए पूरी पार्टी से मेरे चरित्र पर सवाल उठाए गए। कोई बात नहीं, पूरे देश की महिलाओं के लिए अकेले ही लड़ती आई हूं, अपने लिए भी लड़ूंगी। जमकर चरित्र हनन करो, वक्त आने पर सब सच सामने आएगा!'' दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर मालीवाल के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आतिशी ने कहा कि कुमार ने भी मालीवाल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News