यूजर्स ने पूछा सुषमा के पति हैं कैसा लगता है, स्वराज ने दिया ''मजेदार जवाब''

punjabkesari.in Wednesday, Aug 23, 2017 - 02:11 PM (IST)

नई दिल्लीः विदेश मंत्री सुषमा स्वराज भारत ही नहीं पाकिस्तान में भी लोगों की काफी फेवरेट हो गई हैं। दरअसल वे किसी की भी मदद करने से पीछे नहीं हटती। सुषमा सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती है। उनके पति भी ट्विटर पर हैं और लोगों के सवालों के जवाब देने में वे भी काफी माहिर हैं। सुषमा स्वराज के पति और पूर्व गवर्नर स्वराज कौशल ने ट्विटर पर एक यूजर के सवाल का बड़ा ही मजेदार जवाब दिया।
PunjabKesari
अंकित मोदी नाम से एक यूजर ने स्वराज कौशल से उनकी पत्नी को लेकर एक सवाल पूछा। अंकित ने पूछा, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति रूप में जानने पर आप कैसा महसूस करते हैं।’ स्वराज ने इसका करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा, ‘आप क्या कह रहे हैं?
 

महिलाएं सुषमा स्वराज से जलती हैं क्योंकि वो मेरे जैसा पति खोजने में असमर्थ हैं।’ स्वराज के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। किसी ने लिखा सुषमा मैडम बहुत खुशनसीब हैं कि उनके पास आप जैसा पति है।
 

बता दें कि  गवर्नर स्वराज अपनी हाजिर जवाबी के लिए काफी माहिर हैं। इससे पहले भी जब किसी ने  यूजर ने पूछा था, ''सर, आप मेरे लिए आदरणीय हैं। मेरी एक जिज्ञासा है कि सब कुछ ठीक है न? सुषमा स्वराज मैम आज ट्विटर पर सक्रिय नहीं हैं। उम्मीद है सब ठीक होगा।''  स्वराज कौशल ने कहा, ''यदि वह ट्वीट नहीं कर रही हैं तो इसका मतलब है कि सब कुछ ठीक है।''

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News