सुषमा स्वराज के पति का मजेदार ट्वीट, कहा- मेरी पत्नी भी बन गई चौकीदार

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 03:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: इन दिनो भाजपा के मंत्रियों और पार्टी समर्थकों के बीच ट्विटर पर नाम के आगे चौकीदार लगाने की होड़ मच गई है। मोदी कैबिनेट में शामिल पीयूष गोयल, थावर चंद गहलौत, स्मृति ईरानी सहित तमाम मंत्री इस मुहिम में शामिल हो रहे हैं। वहीं विपक्ष के निशाने पर आने के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ दिया है। 
PunjabKesari

सुषमा स्वराज के इस कदम के बाद उनके पति स्वराज कौशल ने बड़ा ही दिलचस्प ट्वीट किया है जो काफी वायरल हो रहा है। उन्होंने सोमवार सुबह लिखा कि मैं आज सुबह उठा और देखा मेरी पत्नी चौकीदार बन गईं है। 
PunjabKesari

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की मैं भी चौकीदार मुहिम पर तंज कसते हुए ​कहा था कि आप कोशिश करते रहिए मोदी जी लेकिन सच को कुचला नहीं जा सकता। सुषमा जी पर अपने ट्विटर हैंडल में चौकीदार लगाने के लिए दबाव डालिए, यह बहुत खराब लग रहा है। इसके बाद ही विदेश मंत्री ने ट्विटर पर अपना नाम बदल दिया। 

PunjabKesari
बता दें कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार को धार देते हुए ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान शुरू किया है। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर 'मैं भी चौकीदार' से चुनावी मुहिम की शुरुआत की थी। वहीं इसके साथ ही पीएम समेत कई नेताओं ने ट्विटर पर अपने हैंडल पर नाम बदल लिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News