दिलजीत दोसांझ से एक बार कहा गया था, "पंजाबी फैशन नहीं कर सकते"  दिया मजेदार जवाब

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2024 - 04:36 PM (IST)

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों में सुर्खियां बटोरने से लेकर फैशन स्टेटमेंट बनाने तक, गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ एक विशेषज्ञ की तरह सभी पंजाबी रूढ़ियों को तोड़ रहे हैं। दिलजीत का हालिया मुंबई कॉन्सर्ट कई वजहों से यादगार रहा. सितारों से भरे कार्यक्रम से लेकर उनकी भव्य एंट्री से लेकर प्रशंसकों के साथ बातचीत तक। रविवार को इंस्टाग्राम पर दिलजीत ने प्रशंसकों को कॉन्सर्ट की एक झलक दी। वीडियो में दिलजीत को अपने स्टेटमेंट आउटफिट में मंच पर प्रवेश करते हुए और फिर मंच से प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए दिखाया गया है। पंजाबी स्टीरियोटाइप को तोड़ने की बात करते हुए दिलजीत को पंजाबी में कहते हुए सुना गया.
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

उन्होंने कहा, "उन्होंने कहा कि पंजाबी फैशन नहीं कर सकते और मैंने कहा, मैं तुम्हें दिखाऊंगा। उन्होंने कहा कि पंजाबी फिल्मों में अभिनय नहीं कर सकते, मैंने उन्हें दिखाया कि मैं कर सकता हूं। उन्होंने कहा कि पंजाबी मुंबई नहीं जा सकते, और मैंने साबित कर दिया।" वे ग़लत हैं। उन्होंने कहा कि पंजाबी बार एरेना के टिकट नहीं बेच सकते, मैंने उन्हें अपने कॉन्सर्ट में खचाखच भरा स्टेडियम दिखाया।"
 

अपने वैंकूवर कॉन्सर्ट की घोषणा करते हुए उन्होंने लिखा, "दिल-लुमिनाति टूर 27 अप्रैल बीसी स्टेडियम वैंकूवर" शनिवार को हुआ मुंबई कॉन्सर्ट सितारों से भरा हुआ था, जिसमें दिलजीत दोसांझ के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए मशहूर हस्तियां उमड़ पड़ीं। कृति सेनन, आयुष्मान खुराना, अपारशक्ति खुराना, वरुण धवन, तमन्ना भाटिया समेत अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।  इस बीच, काम के मोर्चे पर, इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अमर सिंह चमकीला फिल्म में उनकी भूमिका के लिए दिलजीत की सराहना की जा रही है। यह फिल्म प्रसिद्ध पंजाबी कलाकार, अमर सिंह चमकीला के जीवन और विरासत पर गहराई से नज़र डालती है, जिसमें दिलजीत गायक की भूमिका निभाते हैं, और परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका निभाती हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News