टूटी NCP की घड़ी, सुप्रिया सुले बोलीं-एक फैसले से टूट गया पवार का परिवार और पार्टी

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 12:17 PM (IST)

महाराष्ट्रः देश की राजनीति में हाल की सबसे चौकाऊ घटनाओं में से एक समझी जा रही महाराष्ट्र की शनिवार सुबह की फडणनवीस सरकार के गठन और उनके तथा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता अजित पवार (नए उपमुख्यमंत्री) के शपथ ग्रहण की घटना के कुछ ही घंटों के बाद राजनीति से जुड़े लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं। जहां कांग्रेस को पहले इस खबर पर यकीन नहीं हुआ वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अजित पवार के एक फैसले से पार्टी और परिवार टूट गया।

 

सुप्रिया सुले ने वाट्सअप स्टेट्स के जरिए यह बात कही। उन्होंने कहा कि एनसीपी के लिए आज का सबसे बुरा दिन है। वहीं इससे पहले राकांपा प्रमुख शरद पवार ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी भाजपा को समर्थन देने के अजित पवार के फैसले की पुष्टि नहीं करती। पवार ने एक ट्वीट में कहा कि अजीत पवार का महाराष्ट्र सरकार बनाने के लिए भाजपा को समर्थन देने का निर्णय उनका व्यक्तिगत निर्णय है, न कि राकांपा का।

 

हम उनके इस निर्णय का समर्थन या पुष्टि नहीं करते हैं। पवार ने कहा कि भाजपा की सरकार बनाने का उनका नहीं अजित पवार का फैसला है। बता दें कि भाजपा के देवेंद्र फडणवीस ने शनिवार सुबह लगातार दूसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली जबकि राकांपा विधायक दल के नेता अजित पवार ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News