'इंडियाज मोस्ट वांटेड' के एंकर सुहैब इलियासी पत्नी के मर्डर केस में बरी

punjabkesari.in Friday, Oct 05, 2018 - 02:32 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली हाईकोर्ट ने आज पूर्व टीवी एंकर और निर्माता सुहैब इलियासी को उनकी पत्नी की हत्या के मामले में बरी कर दिया। जस्टिस एस. मुरलीधर और विनोद गोयल की पीठ ने इलियासी की अपील को मंजूर करते हुए उन्हें बरी करने के आदेश दिए। इलियासी ने पत्नी अंजू की 18 साल पहले हुई हत्या के मामले में अपनी दोषसिद्धि और आजीवन कारावास की सजा को चुनौती दी थी।
PunjabKesari एक निचली अदालत ने 20 दिसंबर 2017 को इलियासी को अपनी पत्नी की हत्या करने के लिए आजीवन करावास की सजा सुनाई थी और कहा था कि उन्होंने ‘हत्या की और इसे आत्महत्या का रंग देने की कोशिश की।’’ इलियासी क्राइम पर आधारित कार्यक्रम ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ से सुर्खियों में आए थे।  ​​​​​​

PunjabKesari

क्राइम सीरियल ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ ने अपराधियों की नाक में दम कर दिया था। 90 के दशक का यह देश का इस तरह का पहला टीवी शो था, इनके शो से पुलिस को केस समझने में भी काफी आसानी होती थी। सुहैब अपने इस सीलियल के लिए काफी पॉपुलर हो गए थे। बता दें कि 11 जनवरी 2000 को इलियासी की पत्नी अंजु इलियासी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। इलियासी पर अपनी पत्नी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगा था, जोकि अंजू की मौत का कारण बना और इसी आरोप के आधार पर सुहैब को गिरफ्तार किया गया था। सुहैब ने अंजू से लव मैरिज की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News