कैमरा ऑन कर घोंपते रहे चाकू, फिर Instagram पर वीडियो किया शेयर,दिल दहला देगा हैदराबाद का ये मर्डर केस

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 08:41 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तेलंगाना के शहर हैदराबाद में प्रगति नगर बथुकम्मा घाट के पास अज्ञात हमलावारों ने एक युवक की हत्या करने के बाद इसका वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतक की पहचान तेजा के रूप में हुई है। पूर्व में हत्या के एक मामले में शामिल तेजा हाल ही में जेल से रिहा हुआ था और अपनी मां के साथ प्रगति नगर में रह रहा था।

रविवार को दोपहर साढ़े तीन बजे तेजा बथुकम्मा घाट पर अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था। तभी हमलावरों ने उस पर घात लगाकर हमला किया और उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं , बल्कि इनमें से एक ने हमले में इस्तेमाल किए गये खून से सने चाकू को दिखाते हुये इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और इस कृत्य को प्रतिशोध बताया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अग्रिम जांच जारी है। 

मामला प्रगतिनगर का है। जानकारी के मुताबिक, तेजस उर्फ सिद्धू यहां अपनी मां के साथ बथुकम्माकुंटा इलाके में रहता था। दो महीने पहले ही वो किसी मामले में जेल से छूटकर बाहर आया था। रविवार देर रात साढ़े बारह बजे बाइक सवार कुछ बदमाश उसके घर आए। बात करने के बहाने से उसे अपने साथ ले गए। लेकिन बाहर ले जाकर उन्होंने तेजस को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उस पर चाकुओं से हमला करके मौत के घाट उतारा और इलाके में घंटों तक उत्पात भी मचाया।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
बदमाशों ने हत्या का वीडियो भी बना लिया था। जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया। सुबह इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो उन्होंने तेजस के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही मामला दर्ज करके जांच भी शुरू कर दी। पुलिस ने हत्या के उस वीडियो को भी जांच के लिए भिजवा दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पुलिस की मानें तो पुरानी रंजिश के तहत तेजस को मारा गया है। आरोपियों के इंस्टाग्राम अकाउंट की जांच करवाई जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर इलाके में हुई हत्या की वारदात से खौफ का माहौल है। मृतक की मां का बेटे की मौत पर रो-रोकर बुरा हाल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News