दिल्ली: सिगरेट जलाने के लिए माचिस नहीं दी तो 2 लड़कों ने कर दिया मर्डर

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 08:34 AM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया। 2 किशोरों ने एक छोटी सी बात पर एक युवक को चाकू मार दिया। पुलिस ने बताया कि घटना उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके की है। पुलिस दोनों आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही है.

 पुलिस ने बताया कि झगड़ा माचिस को लेकर शुरू हुआ था। युवकों ने सिगरेट जलाने के लिए दोनों किशोरों को माचिस देने से साफ तौर पर इनकार कर दिया। पुलिस को तिमारपुर से एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें चाकूबाजी की घटना की जानकारी दी गई।

जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां एक ऑटोरिक्शा खड़ा था, जिसकी सीटों पर खून लगा हुआ था। पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम के मीना ने कहा, वाहन के चारों ओर खून बिखरा हुआ था। उन्होंने बताया कि जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक घायल व्यक्ति वहां पड़ा हुआ था और उसे अस्पताल ले जाया गया था। शख्स को हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया।

जब पुलिस टीम अस्पताल पहुंची तो उन्हें बताया गया कि शख्स की मौत हो गई है। डीसीपी ने कहा, असल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। पुलिस घटनास्थल पर लौट आई और पूरे इलाके का निरीक्षण किया। एक प्रत्यक्षदर्शी का बयान भी दर्ज किया गया।

जब पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो उन्होंने 2 किशोरों को मृतक के साथ कुछ छोटी-मोटी बातचीत करते हुए देखा। पुलिस ने बताया कि दोनों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने युवक को चाकू मारने में प्रयुक्त चाकू भी बरामद करने में सफलता हासिल कर ली है।

पूछताछ के दौरान दोनों लड़कों ने खुलासा किया कि उन्होंने सिगरेट जलाने के लिए युवक से माचिस मांगी थी, लेकिन उसने उन्हें देने से इनकार कर दिया। इसी बात को लेकर लड़के और युवकों के बीच झगड़ा हो गया। मामला बढ़ने पर एक लड़के ने चाकू निकालकर युवक पर वार कर दिया। पुलिस ने कहा कि इसके बाद दोनों मौके से भाग गए।

इनमें से एक किशोर पहले भी किसी जघन्य अपराध में शामिल रहा है, वहीं पुलिस दूसरे का रिकॉर्ड देख रही है। पुलिस मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई करने से पहले उनके परिवार के सदस्यों से भी संपर्क करने की योजना बना रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News