घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर

punjabkesari.in Thursday, Dec 28, 2017 - 11:15 PM (IST)

नई दिल्लीः सीबीआई की टीम ने दिल्ली पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर को एक लाख से ज्यादा की घूस लेते गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पुलिसकर्मी का नाम है विजय कुमार है। आरोपी पुलिसकर्मी ने शिकायतकर्ता से पांच लाख रुपए बतौर घूस मांगे थे। बातचीत के बाद दो लाख रुपए के लेनदेन पर बात बनी थी।

सीबीआई की टीम ने एक लाख 20 हजार रुपए लेते हुए एसआई को रंगेहाथों गिरफ्तार किया। आरोपी एसआई विजय ने गिरफ्तारी के वक्त भागने की भी कोशिश की थी लेकिन सीबीआई के अधिकारियों ने उसे दौड़ाकर दबोच लिया। आरोपी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई की टीम ने उसके गाजियाबाद स्थित आवास पर छापेमारी भी की। शिकायतकर्ता ने अवैध कंस्ट्रक्शन करने वालों के खिलाफ शिकायत की थी।

अवैध कंस्ट्रक्शन करने वाले जिस व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की गई थी वह आरोपी पुलिसकर्मी का मित्र निकला। इस विजय कुमार ने उसपर कार्रवाई करने की जगह शिकायतकर्ता को ही धमकाना शुरू कर दिया। शिकायतकर्ता ने बताया कि, एसआई विजय कुमार ने उसी को धमकाया था और कहा था कि वह फर्जी शिकायत करता है और उसके बदले में पैसे लेता है। एेसे में सीबीआई फिलहाल पूरे मामले की जांच में जुट गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News