स्कूल में ट्रैक्टर लेकर घुसे स्टूडेंट्स, फिर बोनट पर चढ़कर किया डांस... वायरल हुई VIDEO

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2024 - 02:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो सेंटमेरीज स्कूल का बताया जा रहा है। यहां 12वीं कक्षा के छात्र फेयरवेल वाले दिन स्कूल कैंपस के अंदर ट्रैक्टर लेकर घुस गए। फिर स्कूल कैंपस में आकर ट्रैक्टर को दौड़ाने लगे। इस दौरान उन्होंने जोर-जोर से म्यूजिक सिस्टम पर गाने भी लगाए और खूब डांस किया। 

मिली जानकारी के अनुसार, स्कूल में 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए फेयरवेल का आयोजन किया गया था, लेकिन इस प्रोग्राम के बीच डीजे ने काम करना बंद कर दिया। इसके बाद बच्चे स्कूल के अंदर ट्रैक्टर ले आए, जिस पर साउंड सिस्टम लगा हुआ था। इसके बाद छात्रों ने इस ट्रैक्टर को कैंपस में घुमाया और गाने चलाकर कई घंटे तक डांस करते नजर आए। छात्रों ने केवल यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाईं बल्कि, स्कूल में कई छात्रों को परेशान भी किया। 
 

वायरल वीडियो में ट्रैक्टर के बोनट पर बच्चे लाइन से बैठे हुए हैं और उसके आसपास पूरे स्कूल के बच्चे खड़े होकर यह सह देख रहे हैं। हैरानी की बात ये रही कि स्कूल मैनेजमेंट ने इतना सब होने के बावजूद उनके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया। जब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हुआ तो स्कूल में पढ़ने वाले कई छात्रों के परिजनों ने इस पर आपत्ति जताई। पैरेंट्स ने स्कूल मैनेजमेंट पर सवाल उठाए कि उन्होंने इस पर एक्शन क्यों नहीं लिया? बच्चे नाबालिग हैं और इतना भारी भरकम ट्रैक्टर स्कूल में लाकर हुड़दंगबाजी करने पर उनके खिलाफ एक्शन लिया जाना चाहिए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News