दिल्ली वीडियो:  अंडरगारमेंट्स में DTC बस में चढ़ी महिला,  अन्य यात्रियों ने किए अश्लील इशारे

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 12:38 PM (IST)

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली मैट्रो में अश्लील हरकतें बढ़ती हुई अब डीटीसी बसों में भी ऐसे शर्मनाक वीडियो सामने आने लगे है। दरअसल,  एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें एक महिला को सिर्फ अंडरगारमेंट्स में भीड़ भरी डीटीसी बस में चढ़ी।  महिला को बस में अन्य यात्रियों को अश्लील इशारे करते हुए भी देखा जा सकता है, जिससे वे असहज हो जाते हैं और अपनी सीट छोड़ देते हैं। यह दिल्ली मेट्रो में शूट किए गए कई चौंकाने वाले अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आया है और मेट्रो अधिकारियों और दिल्ली पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया है।

वीडियो में एक महिला सिर्फ अंडरगारमेंट्स पहने हुए डीटीसी बस में घुसती है। उसके बस में प्रवेश करते ही यात्रियों को असहज होते देखा जा सकता है। महिला का सामना एक अन्य महिला से भी होता है, जो उससे पूछती है कि क्या वह ठीक है। हालांकि, वीडियो में देखा जा सकता है कि अंडरगारमेंट्स पहने महिला बुजुर्ग महिला से बहस करती है। महिला साथी यात्रियों को अजीब इशारे भी करती है जिससे उन्हें अपनी सीट बदलने के लिए मजबूर होना पड़ता है। घटना पर दिल्ली पुलिस या डीटीसी अधिकारियों की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

स्पष्ट कारणों से महिला की पहचान उजागर नहीं की गई। हालाँकि, यह वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है और इस पर बहस छिड़ गई है। नेटिज़न्स ने इस कार्रवाई की निंदा की और यह भी पूछा कि क्या सार्वजनिक स्थानों पर ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त नियम हैं।

 दिल्ली मेट्रो में बड़े पैमाने पर अश्लीलता
पिछले कुछ महीनों में, दिल्ली मेट्रो में फिल्माए गए कई विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए और नेटिज़ेंस ने प्रचार स्टंट की आलोचना की और डीएमआरसी से इस तरह के उपद्रव को रोकने के लिए सख्त नियम लागू करने को कहा। हाल ही में, इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए दो महिलाओं द्वारा होली खेलने और मेट्रो ट्रेन के अंदर वीडियो शूट करने का एक विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने दोनों महिलाओं का पता लगाया और उन पर अश्लीलता का मामला दर्ज किया।

डीएमआरसी ने मेट्रो ट्रेनों के अंदर रील बनाने और वीडियो सामग्री शूट करने के खिलाफ कड़ी चेतावनी जारी की है और कहा है कि यात्रियों को असुविधा पैदा करने वाली कोई भी गतिविधि सख्त वर्जित है। इसने यात्रियों से ऐसी घटनाओं की सूचना "निकटतम उपलब्ध मेट्रो स्टाफ/सीआईएसएफ को तुरंत देने का भी अनुरोध किया, ताकि उचित कार्रवाई की जा सके"।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News