हिंदू या मुस्लिम, किस रीति-रिवाज के साथ होगी सोनाक्षी और जहीर की शादी? वायरल हुआ मस्ती भरा पल video

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 12:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सोनाक्षी सिन्हा जो हाल ही में संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज हीरामंडी में फरीदन के किरदार की सफलता का आनंद ले रही हैं, जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। सोनाक्षी आज 23 जून को अपने लंबे समय के ब्वाॅयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करेंगी। अपनी शादी से पहले सोनाक्षी सिन्हा का पैपराजी के साथ मस्ती भरा पल अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

वायरल क्लिप में, सोनाक्षी सिन्हा घर में प्रवेश करने से पहले एक अजीब पोज़ देती हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, 'हां, शादी वाले समय से पहले यह एहसास अद्भुत है.. हर कोई आपको लाड़-प्यार करता है... अद्भुत एहसास।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सोना कितना खुश हैं'। तीसरे यूजर ने लिखा, "दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे"। 

उनकी शादी में करीबी दोस्तों और परिवार के अलावा हीरामंडी के कलाकारों को भी आमंत्रित किया गया है। शादी के निमंत्रण को एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है, जिस पर लिखा है- 'अफवाहें सच हैं।' बता दें कि सोनाक्षी और जहीर न तो हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज से। ये जोड़ा सिविल मैरिज यानी कोर्ट मैरिज करेगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

काफी समय से सोनाक्षी और जहीर के डेटिंग की अफवाहें हैं।  संयोगवश, इस जोड़ी ने बॉलीवुड में अपना करियर सलमान खान की फिल्मों से शुरू किया। दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर एक दूसरे से प्यार हो गया. हालाँकि इस जोड़े ने हमेशा अपने रिश्ते को बहुत निजी रखा है, लेकिन उनकी सार्वजनिक उपस्थिति और सोशल मीडिया पोस्ट उनकी प्रेम कहानी को बयां करते रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने 2010 में सलमान खान के साथ दबंग में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री ने राउडी राठौड़, सन ऑफ सरदार, दबंग 2, हॉलिडे: ए सोल्जर इज़ नेवर ऑफ ड्यूटी, लुटेरा, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया और मिशन जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। दूसरों के बीच में मंगल. जबकि जहीर इकबाल की पहली फिल्म 2019 में नोटबुक थी। उन्होंने हाल ही में डबल XL में एक साथ अभिनय किया। इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा सीरीज दहाड़ में नजर आई थीं। वेब सीरीज में उन्होंने एक खूंखार पुलिसवाले का किरदार निभाया था। सोनाक्षी सिन्हा अगली बार काकुडा, निकिता रॉय और द बुक ऑफ डार्कनेस सहित फिल्मों में नजर आएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News