शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल, सामने आई पहली तस्वीर

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 08:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल ने रविवार 23 जून को मुंबई में एक निजी समारोह में शादी कर ली। इस शादी में उनके करीबी परिवार और दोस्त शामिल हुए। इस कार्यक्रम के बाद सोनाक्षी ने इस समारोह की तस्वीरें शेयर कीं। सोनाक्षी और ज़हीर, जो पिछले सात सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ने मुंबई में ज़हीर के घर पर स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत शादी कर ली। उन्होंने सिविल मैरिज की औपचारिकताएँ पूरी कीं और अब आधिकारिक तौर पर पति-पत्नी बन गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

'हीरामंडी' अभिनेता को हाथीदांत की साड़ी पहने देखा जा सकता है, जबकि ज़हीर ने पूरी तरह से सफ़ेद परिधान चुना है। इसके बाद, नवविवाहित जोड़ा अपने सितारों से सजे विवाह समारोह के लिए मुंबई के बस्तियन पहुंचा। बॉलीवुड की कई हस्तियां, करीबी दोस्त और परिवार के सदस्यों के शामिल होने की उम्मीद है। डीजे गणेश के अनुसार, जोड़े ने अपने विवाह समारोह में लगभग 1000 मेहमानों को आमंत्रित किया है।

डीजे गणेश ने दुबई ब्रू को बताया, "सोनाक्षी ने दादर के बस्तियन में एक निजी रिसेप्शन रखा है। मुझे लगता है कि 1,000 लोगों को आमंत्रित किया गया है। इसलिए, मुझे लगता है कि सुबह 4 बजे तक यह पूरी तरह से बॉलीवुड मिक्स-ऑफ होगा।" अपनी शादी से पहले, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने माता-पिता पूनम सिन्हा के साथ अपने मुंबई स्थित आवास पर एक पूजा समारोह आयोजित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News