सोनाक्षी- जहीर की शादी पर फैलाई जा रही ''नफरत'' पर कांग्रेस नेता को आया गुस्सा, पोस्ट कर लिखा-आप दोनों को...

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 08:17 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर फैलाई जा रही 'नफरत' के बारे में  कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को मुंबई में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सिविल मैरिज की।

सुप्रिया श्रीनेत ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर लिखा, "दो प्यार में पड़े लोग, जो 7 साल से अधिक समय से रिश्ते में हैं, शादी कर लेते हैं। किसी को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने वाले प्यार और बधाई संदेशों की उम्मीद होती है। लेकिन इसके बजाय उन्हें ऐसा करना पड़ा।" उनके रास्ते में फैलाई जा रही नफरत से बचने के लिए उनके इंस्टाग्राम फ़ीड पर टिप्पणियों को अक्षम करें।"

इसके बाद उन्होंने सोनाक्षी और जहीर को हमेशा खुश रहने की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने पोस्ट किया, "आप दोनों को प्यार, समझ और विश्वास से भरी शादी की शुभकामनाएं - कुछ ऐसा जिसके बारे में ट्रोल्स को कुछ नहीं पता। आपके लिए हमेशा खुश रहें - सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल। भगवान इन जहरीले ट्रोल्स को भी आशीर्वाद दें।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

शादी से पहले जहीर इकबाल के पिता इकबाल रत्नासी ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया कि शादी में कोई हिंदू या मुस्लिम रीति-रिवाज नहीं होगा। उन्होंने यह भी बताया कि 'हीरामंडी' अभिनेता शादी के बाद इस्लाम धर्म नहीं अपनाएंगे।

उन्होंने कहा, "इसमें न तो हिंदू और न ही मुस्लिम रीति-रिवाज होंगे। यह एक नागरिक विवाह होगा। वह धर्म परिवर्तन नहीं कर रही है, और यह निश्चित है। उनका दिल का मिलन है, और इसमें धर्म की कोई भूमिका नहीं है। मैं इसमें विश्वास करता हूं।"  हिंदू भगवान को भगवान कहते हैं और मुसलमान अल्लाह कहते हैं। लेकिन आखिरकार, हम सभी इंसान हैं।''

अपनी सिविल मैरिज के बाद, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने मुंबई के बास्टियन में अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक पार्टी रखी। जिसमें सलमान खान, काजोल, रेखा, सिद्धार्थ, अदिति राव हैदरी, तब्बू और हिंदी फिल्म उद्योग के कई अन्य लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News