जब जहीर इकबाल से शादी पर पापा शत्रुघ्न सिन्हा के सामने खुशी से झूम उठीं सोनाक्षी सिन्हा...देखें video

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 01:33 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  23 जून को जहीर इकबाल से अपने मुंबई स्थित घर पर शादी सोनाक्षी ने कोर्ट मैरिज की इस दौरान रजिस्टर पर अंगूठा लगाने के बाद सोनाक्षी फूले नहीं समाई और पापा शत्रुघ्न के सामने ताली बजा कर अपनी शादी का जश्न मनाया।  

एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में सोनाक्षी अपनी शादी के दस्तावेजों पर अंगूठे का निशान लगाती नजर आ रही हैं। कानूनी औपचारिकता पूरी करने के तुरंत बाद वह सोनाक्षी खुशी से झूम उठती है और अपने पति जहीर को गले लगा लेती है।  वीडियो में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा और मां पूनम सिन्हा भी उनके साथ खड़े नजर आ रहे हैं.

इससे पहले, आयुष शर्मा ने भी नवविवाहित जोड़े की विशेषता वाला एक दिल छू लेने वाला वीडियो साझा किया था। वीडियो में, नागरिक विवाह की औपचारिकताओं के बाद, जहीर ने सोनाक्षी के कान में कुछ फुसफुसाया, जिससे वह प्रियजनों की जय-जयकार के बीच जोर-जोर से हंसने लगीं।  आयुष शर्मा ने वीडियो के साथ लिखा, "जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा को उनके जीवन के नए अध्याय के लिए शुभकामनाएं। आप दोनों इतने लंबे समय तक और अब हमेशा की तरह मुस्कुराते और हंसते रहें। इससे ज्यादा खुश नहीं हो सकते।"

शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर मेहमानों द्वारा सोनाक्षी के कई वीडियो और तस्वीरें शेयर की गई हैं। दुल्हन एंट्री वीडियो में सोनाक्षी को अपने परिवार और दोस्तों से घिरे हुए गलियारे में चलते हुए दिखाया गया है। अभिनेता साकिब सलीम उनके लिए फूलों की चादर पकड़े नजर आए। शादी समारोह के बाद, जोड़े ने लगभग 1,000 लोगों के लिए एक शादी का रिसेप्शन आयोजित किया। सोनाक्षी ने रिसेप्शन पार्टी से जहीर के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं और इंस्टाग्राम पर लिखा, "क्या दिन है!!! प्यार, हंसी, एकजुटता, उत्साह, गर्मजोशी, हमारे हर एक दोस्त, परिवार का समर्थन।" टीमें... यह ऐसा था मानो ब्रह्मांड दो प्यार करने वाले लोगों को वही देने के लिए एक साथ आया हो जिसकी उन्होंने हमेशा आशा की थी, कामना की थी और जिसके लिए प्रार्थना की थी... अगर यह दैवीय हस्तक्षेप नहीं है... तो हम नहीं जानते कि हम क्या हैं दोनों वास्तव में एक-दूसरे को पाकर धन्य हैं और हमारी रक्षा करना बहुत पसंद करते हैं।" सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल अपनी शादी से पहले सात साल तक डेटिंग कर रहे थे। उन्होंने 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में स्क्रीन साझा की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News