सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी की तस्वीरें हुई लीक: मेहंदी की तस्वीर वायरल

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 09:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी के बंधन बंधने वाले है। उनकी शादी से पहले, जोड़े की मेहंदी समारोह की एक अंदर की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है। कपल के दोस्त जाफ़र अली मुंशी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा की।  उनके पारस्परिक मित्र जाफ़र ने इंस्टाग्राम पर शादी से पहले के फंक्शन की कई तस्वीरें साझा कीं। 

PunjabKesari

उन्होंने तस्वीर साझा की और लिखा, “बहुत उत्साहित हूं और सोना अब आधिकारिक तौर पर बैंडस्टैंड बिल्डिंग ए कबीले में है! इसके अलावा, शादी से पहले रोशनी से सजे सोनाक्षी के घर 'रामायण' की तस्वीरें भी वायरल हो गई हैं। हाल ही में, शत्रुघ्न सिन्हा के करीबी दोस्त शशि रंजन ने अभिनेता की आगामी शादी के बारे में एक अपडेट साझा किया। उन्होंने बताया, "सोनाक्षी उस आदमी से शादी कर रही है जिससे वह प्यार करती है। हर कोई भाग ले रहा है, और शत्रु जी के भाई शादी के लिए अमेरिका से आ रहे हैं।  विवाह जहीर इकबाल के घर पर होगा। यह मेरे और मेरे लिए बहुत खुशी का क्षण है।"  

PunjabKesari

इससे पहले, सोनाक्षी और जहीर के परिवार 20 जून को डिनर के लिए इकट्ठे हुए थे। उनकी डिनर पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की गई थीं, जिसमें सोनाक्षी के पिता, शत्रुघ्न सिन्हा और मां, पूनम सिन्हा मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। जहीर के पिता इकबाल रत्नासी ने भी तस्वीरें खिंचवाईं और अपने बेटे की शादी से पहले उत्साहित दिखे।

PunjabKesari

कुछ दिन पहले सोनाक्षी और जहीर की शादी का निमंत्रण ऑनलाइन लीक हो गया था, जिसे एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया था, जिसमें इस जोड़े की एक छुट्टियों की रोमांटिक तस्वीर थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News