ड्राइविंग करते वक्त मस्ती करना पड़ा भारी, एक साथ उठी 7 दोस्तों की अर्थी... देखें हादसे से कुछ देर पहले का VIDEO

punjabkesari.in Thursday, Sep 26, 2024 - 06:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के साबरकांडा में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के सात लोगों की जान चली गई। यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ था। इस घटना से पहले का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कार में सवार सभी लोग मस्ती करते हुए गाना गा रहे हैं और उनकी कार की गति 120 किलोमीटर प्रति घंटे थी।

हादसे से पहले का मस्ती भरा वीडियो
यह वीडियो भरत केसवाणी नामक व्यक्ति ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर डाला था, जो हादसे में जान गंवा चुका है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कार के अंदर सभी लोग गा रहे हैं और आनंद ले रहे हैं। लेकिन यह उनकी जिंदगी का आखिरी वीडियो साबित हुआ।

राजस्थान की यात्रा के दौरान हुआ हादसा
पुलिस की जांच में पता चला है कि कार में सवार सभी लोग अपने एक विदेशी दोस्त के साथ राजस्थान घूमने जा रहे थे। जब उनकी कार हिम्मतनगर के सहकारी जिन के पास पहुंची, तभी यह हादसा हुआ। हादसे में सभी सात लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज चल रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले महाराष्ट्र के जालना में एक बस और ट्रक की भिड़ंत में 5 लोगों की जान चली गई थी। यह हादसा तब हुआ जब गेवराई से अंबाड़ जा रही बस ट्रक से टकरा गई। वहीं, बिहार के मुजफ्फरपुर में एक और सड़क हादसे में लोक जनशक्ति पार्टी की सांसद वीणा देवी के बेटे की भी मौत हो गई है। यह हादसा करजा थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप के पास हुआ। ऐसे में यह  हादसे बताते हैं कि मस्ती के नाम पर तेज रफ्तार चलाना कितना खतरनाक हो सकता है। सड़क पर सावधानी बरतना बेहद जरूरी है, ताकि ऐसे दर्दनाक हादसों से बचा जा सके।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News