कलयुगी बेटा: 96 साल की मां को घर पर बंद कर निकला छुट्टियों मनाने

punjabkesari.in Monday, Oct 30, 2017 - 07:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोलकाता में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी बेटा अपनी 96 साल की बूढ़ी मां को घर पर बंद कर छुट्टियों पर निकल गया। कोलकाता के आनंदापुर में रहने वाली सबिता नाथ चलने-फिरने में असमर्थ है। वो दिन भर बिस्तर पर ही रहती हैं। वह अपने बड़े बेटे के साथ रहती हैं जो कि एक बैंक में काम करता है। रविवार सुबह सबिता का बेटा उन्हे घर के अंदर बंद करके चला गया जिसे उनकी बेटी ने बाहर निकाला। 

सबिता ने बताया कि जब वह सोकर उठीं तो उसने देखा कि घर में कोई नहीं था, उनके पास अपने बेटे या फिर किसी और से भी संपर्क करने का कोई जरिया नहीं था। सबिता के छोटे बेटे ने बताया कि उसे यकीन नहीं होता कि उसका बड़ा भाई बिकास उसकी मां के साथ ऐसा कर सकता है। जब उसकी बहन ने घर को बाहर से बंद देखा तो उसे कुछ शक हुआ। शिकायत मिलने पर पुलिस ने जब घर का दरवाजा तोड़ा तो अंदर 96 साल की बुजुर्ग को देखकर हैरान रह गई। पुलिस ने बैंक जाकर बिकास के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि वह छुट्टियों पर गया है।

सबिता ने बताया कि उसके पास खाने के लिए कुछ बिस्किट थे। उसने उन्हें कमरे की खिड़की के बाहर फेंकने का प्रयास किया। उसके पास इतनी हिम्मत भी नहीं थी कि वह टॉयलेट तक जा सके इसलिए उसने कमरे में ही टॉयलेट की। बाद में खुद कमरे की सफाई की।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News