राजस्थान: फ्लैट के बाथरूम में मां-बेटी के सड़े-गले शव मिले, 8 दिन से नहीं निकले थे बाहर; पति फरार

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 04:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में खैरथल तिजारा जिले अंतर्गत टपूकड़ा थाना क्षेत्र के त्रिहान सोसाइटी की दसवीं मंजिल पर एक फ्लैट में मां-पुत्री के शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव करीब 8 दिन पुराने बताए जा रहे हैं। तिजारा के पुलिस उपाधीक्षक शिवराज सिंह ने बताया कि टपूकड़ा की त्रिहान सोसाइटी में दसवीं मंजिल पर बिहार के सिवान की रहने वाली 25 वर्षीय आकांक्षा उर्फ ऋतु अपने पति निशांत पांडे और चार वर्षीय बेटी नाव्या पांडे के साथ रहती थी।

मृतक आकांक्षा क्षेत्र में ही एक निजी स्कूल में टीचर थी, वह आठ दिनों से बाहर नहीं निकली थी और न ही उसके परिजनों से उसकी बात हो पा रही थी। बुधवार देर शाम करीब छह बजे मृतका की बड़ी बहन उसके फ्लैट पर आई तो उसका फ्लैट उसे बंद मिला। उसकी बहन ने उसके नंबर पर फोन किया तो फोन भी रिसीव नहीं हुआ। उसकी बहन को जब शक हुआ तो उसने तुरंत ही टपूकड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी।

सूचना पर थाना प्रभारी भगवान सहाय मौके पर पहुंचे और फ्लैट का मेन गेट तोड़कर दरवाजा अंदर से खोला। पुलिस ने जब फ्लैट के अंदर जाकर देखा तो फ्लैट के बाथरूम में आकांक्षा और उसकी चार वर्षीय पुत्री नाव्या का सड़ीगली अवस्था में शव पड़ा हुआ था। पुलिस ने तुरंत ही शव को अपने कब्जे में लिया और अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। फिलहाल पुलिस मृतक के पति निशांत पांडे की तलाश में जुटी हुई है और मृतका के परिजनों को सूचना दे दी गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News