पुलिसवाले ने सरेआम की महिला से छेड़छाड़, लोगों ने बनाया वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 11:39 AM (IST)

मंगोलपुरी: सोशल मीडिया पर मंगोलपुरी इलाके का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि मंगोलपुरी थाने में तैनात पुलिसवाला नशे में है, जिसने वर्दी भी नहीं पहन रखी है। उसके पास सर्विस रिवाल्वर है। उसकी कमीज भी फटी हुई है। आसपास महिलाओं समेत आधा दर्जन लोग सड़क पर उसको घेरकर खड़े हुए हैं। जबकि उसे एक महिला ने जबरन पकड़ रखा है। पुलिसवाले ने इतनी ज्यादा शराब पी रखी है कि वह सीधा खड़ा भी नहीं हो पा रहा है। वीडियो बनाने वाले की तरफ देखकर वह उससे माफ करने तक इशारा कर रहा है। यह दोनों वीडियो 31 और 43 सेकेंड का है। 43 सेकेंड के वीडियो में बताया जा रहा है ये पुलिस वाला है। इलाके में लड़की को छेड़ रहा था। 

सर्विस रिवाल्वर से गोली भी चला देता है पुलिसवाला
लड़की को उसने हाथ तक मारा था। जबकि 32 सेकेंड वाले वीडियो में लोग पुलिसवाले पर आरोप लगा रहे हैं कि पकड़ा गया पुलिसवाला लड़की को उठाने की कोशिश कर रहा था। वह अपनी सर्विस रिवाल्वर से गोली भी चला देता। एक सफेद रंग की स्कूटी की डिग्गी में से पुलिस वाले की लोडेड पिस्टल मिली है। जिसको खुद पुलिस वाले मान रहे हैं कि पिस्टल को लोड कर रखा था। पुलिस ने मोबाइल फोन से बनाई दोनों वीडियो को भी कब्जे में ले लिया है। बताया गया है कि पुलिसवाले की हरकत पुलिस कंट्रोल रूम को बताई गई थी। जिसके बाद पुलिसवालों ने मौके पर पहुंचकर स्कूटी और पिस्टल को जब्त कर लिया है। 

विभागीय तौर पर की जा रही है मामलें की जांच
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि करीब सवा तीन बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली। पुलिसवाले ने अपने बयान में कहा है कि वह कहीं पर ओला कैब से जा रहा था। आगे स्कूटी सवार दंपति उसको आगे जाने का रास्ता नहीं दे रहे थे। जबकि पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिसवाले ने पिस्टल दिखाकर महिला के साथ शारीरिक छेड़छाड़ और अभद्र व्यवहार किया। जिसके  बाद परिवार ने पुलिसवाले को पकड़ लिया और पीसीआर को मामले की सूचना दी। जब पुलिस मौके पर पहुुंची, पुलिसवाले को उनको सौंप दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों तरफ से लिखित शिकायत ले ली है। जब मामला हुआ वह किस ओला कैब में जा रहा था। वह उस समय ड्यूटी पर था या नहीं, साथ ही वह नशे में था या नहीं आदि की विभागीय तौर पर जांच की जा रही है। मामले में अभी कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News