धोखे से होटल बुलाकर एक्ट्रेस से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमैल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 09:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क : उत्तर प्रदेश के कानुपर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक रेप पीड़िता ने आरोप लगाया कि फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष समेत पांच लोगों ने उसके साथ रेप किया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर दे दिया, और बाद में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान उसके अश्लील वीडियो भी बनाए और ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी देकर अगल-अलग जगह पर रेप किया।

बताया जा रहा है कि पीड़िता कानपुर के रहने वाले एक कारोबारी की बेटी है और फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस बनने का प्रयास कर रही है। इसी दौरान लखनऊ के श्रेया इंटरटेनमेंट और प्रोडक्शन कंपनी के अध्यक्ष हेमंत कुमार राय ने उसके कुछ वीडियो देखे और उससे मिलने घर आ गए। फिर उसे वीडियो एल्बम में हीरोइन के लिए साइन किया।

एक्ट्रेस ने 5 लोगों पर लगाए आरोप

रेप पीड़िता ने आरोप लगाया कि हेमंत ने उसे 5 वीडियो बनाने का वादा किया था। जिसके बाद उसने पीड़िता को कहा कि वह उसे किसी बड़े हीरो के साथ मिलाने ले जा रहा है। इस दौरान वह पीड़िता को होटल में ले गया, जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में जहरीला पदार्थ मिलाकर उसे मिल दिया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता को हवस का शिकार बनाया और अश्लील वीडियो भी बनाए. इसके बाद गुवाहाटी और हैदराबाद में ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News