UAE में मोदी को सर्वोच्च सम्मान बना इमरान खान के लिए मुसीबत, जमकर हो रहे ट्रोल (Video)

punjabkesari.in Sunday, Aug 25, 2019 - 06:12 PM (IST)

इस्लामाबादः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यूएई के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार 'ऑर्डर ऑफ जायद' से सम्मानित किया गया। लोग इस सम्मान की तुलना उस वाकये से कर रहे हैं जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इसी साल फरवरी में सऊदी अरब के क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के ड्राइवर बन गए थे। वे पाकिस्तान के दौरे पर पहुंचे थे।

PunjabKesari

दरअसल इमरान खान का मजाक तब उड़ना शुरू हुआ था जब पाकिस्तान की ही एक महिला सांसद ने इमरान खान को संसद में ही ड्राइवर कह दिया था। विपक्षी पार्टी की नेता ने इमरान खान पर जमकर निशाना साधा था। अब पीएम मोदी को ‘ऑर्डर ऑफ जायद’ सम्मान मिलने के बाद सोशल मीडिया पर इमरान खान खूब ट्रोल हो रहे हैं।
 

पाकिस्तान भले ही हर वक्त और हर जगह भारत के खिलाफ बयान दे रहा है लेकिन असलियत ये है कि वैश्विक पटल पर जो छवि भारत और पीएम नरेंद्र मोदी की है, उससे वो भी वाकिफ है। यही कारण है कि जिस संयुक्त अरब अमीरात के नेता के लिए इमरान खान ड्राइवर बन गए थे, उसी देश ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने यहां का सर्वोच्च सम्मान दिया है।

PunjabKesari

 

बस इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर इमरान खान एक बार फिर ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया में मोदी को मुस्लिम देश से सर्वोच्च सम्मान मिलने और इमरान खान के मुस्लिम लीडर का ड्राइवर बनने पर यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं।

PunjabKesari


Abhijit Majumdar ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तमाम देशों द्वारा मिले सम्मान की लिस्ट ही डाल दी. दिलचस्प बात यह है कि इमरान खान की मौज लेने में पाकिस्तानी भी पीछे नहीं हैं।

PunjabKesari

टी विद देव ने वीडियो शेयर कर लिखा,  एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी को यूएई के सर्वोच्च नागरिक सम्मान ऑर्डर ऑफ जायद’ से सम्मानित किया गया दूसरी तरफ एक पाकिस्तानी उबर ड्राइवर हर राइड के बाद फाइव स्टार रेडिंग की तलाश में एक यूजर ट्वीट कर लिखते हैं, तेरा पीएम तो ड्राइवर है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News