विजय माल्या के बेटे की हो रही है ग्रैंड शादी, हफ्ते भर चलेगा शादी का सेलिब्रेशन

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 01:25 PM (IST)

नई दिल्ली: भगोड़े बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी करने जा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में,  माल्या ने जैस्मीन के साथ एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "शादी का सप्ताह शुरू हो गया है...#वेडिंग #आईली।" फोटो में जोड़े को गले मिलते और फूलों के फ्रेम में पोज देते हुए दिखाया गया है।

मिस्टर माल्या ने हैलोवीन 2023 पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। पूर्व मॉडल ने हैलोवीन के लिए पोशाक में जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करके खबर साझा की थी। 

पूर्व अभिनेता और मॉडल माल्या ने मानसिक स्वास्थ्य पर दो किताबें लिखी हैं और युवाओं के बीच मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के समर्थक हैं। जबकि उनकी पुस्तक, "इफ आई एम ऑनेस्ट: ए मेमॉयर ऑफ माई मेंटल हेल्थ जर्नी" उनकी मानसिक स्वास्थ्य यात्रा का वर्णन करती है, उनकी दूसरी पुस्तक "सैड-ग्लैड" बच्चों की किताब है जिसे "एक सुस्त दिन का साथी" के रूप में वर्णित किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sid (@sidmallya)

उन्होंने सबसे पहले आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के निदेशक के रूप में सुर्खियां बटोरीं और बाद में "द हंट फॉर द किंगफिशर कैलेंडर गर्ल 2013" में जज के रूप में दिखाई दिए। उनके पिता, विजय माल्या, यूबी ग्रुप के पूर्व अध्यक्ष हैं, जो एक भारतीय समूह है जो मुख्य रूप से मादक पेय व्यवसाय में है।  

माल्या का जन्म लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में हुआ और उनका पालन-पोषण लंदन और संयुक्त अरब अमीरात में हुआ। उन्होंने वेलिंगटन कॉलेज और लंदन की क्वीन मैरी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की और फिर रॉयल सेंट्रल स्कूल ऑफ स्पीच एंड ड्रामा में दाखिला लिया।
 
ड्रामा स्कूल से ग्रेजुएट होने के बाद,  माल्या ने एक मॉडल और अभिनेता के रूप में काम करना शुरू किया। वह कई फिल्मों और टेलीविजन शो में दिखाई दिए हैं, जिनमें कॉमेडी फिल्म ब्राह्मण नमन भी शामिल है। उन्होंने एक ऑनलाइन वीडियो शो की मेजबानी भी की है और गिनीज के लिए मार्केटिंग मैनेजर के रूप में भी काम किया है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sid (@sidmallya)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News