श्रद्धा मर्डर केस: 20 हिंदू लड़कियों से थे आफताब के संबंध, कहा- फांसी होगी तो जन्नत में हूरें मिलेंगी

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 10:05 AM (IST)

नेशनल डेस्क: श्रद्धा मर्डर केस मामले में हर दिन बड़े-बड़े अपडेट सामने आ रहे है। ऐसे में कल हुए पाॅलीग्राफी टेस्ट में जहां आरोपी आफताब ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। वहीं , मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बताया जा रहा है कि उसके पॉलीग्रॉफ टेस्ट में उसका कहना है कि वह साजिश के तहत हिंदू लड़कियों को जाल में फंसा रहा था और ये अभी तक सिलसिला जारी था।

आफताब के मुताबिक,   श्रद्धा के अलावा भी कुछ और भी हिंदू लड़कियों के संपर्क में था। पूछताछ के दौरान आरोपी आफताब पूनावाला ने बताया कि 'श्रद्धा वालकर के कत्ल के आरोप में उसे फांसी भी हो जाए, तो भी उसे अफसोस नहीं, क्योंकि जन्नत में हूरें मिलेंगी। इतना ही नहीं आफताब ने खुलासा किया कि श्रद्धा ही नहीं, उसके जैसी करीब 20 हिंदू लड़कियों से उसके संबंध थे।  

  आफताब ने बताया कि वह 'बंबल एप' पर ख़ास कर हिंदू लड़कियों को ही सर्च करता था।  जिसके बाद उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाता था। इस बीच श्रद्धा की हत्या के बाद सने एक साइकोलॉजिस्ट डाॅक्टर लड़की को भी फंसाया था जिसे अपने रूम पर लेकर आया। 
 
वहीं पुलिस का कहना है कि ऐसा आरोपी पहली बार देखा जो इतना भयानक अपराध करने के बाद भी जेल में  चैन की नींद सोता था और हर सवाल का बेधड़क अंग्रेजी में जवाब देता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News