शिवसेना नेता ने PM मोदी पर कसा तंज, केंद्रीय मंत्री ने लाइक कर दिया ट्वीट...मच गया हंगामा

punjabkesari.in Friday, Aug 12, 2022 - 03:58 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा और शिवसेना के नेताओं से जुड़ा ट्विटर का एक रोचक मामला सामने आया है। शिवसेना नेता द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किए गए तंज भरे ट्वीट को केंद्रीय मंत्री ने लाइक कर दिया। अब शिवसेना ने इसे मुद्दा बना लिया है कि केंद्र सरकार के मंत्री भी अब विपक्ष की बातों से सहमत होने लग गए हैं। 

PunjabKesari

यह है पूरा मामला

शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वीट किया, 'कैसे गिरिराज सिंह जी 10 लाख नौकरियों को लेकर तेजस्वी यादव जी का मजाक उड़ा रहे हैं, यह भी गौरतलब है कि कैसे पत्रकार भी बिहार के डिप्टी सीएम से सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं पूछ रहा, 2014 में किए गए 2 करोड़ नौकरियों का वादा तो छोड़िए, नौकरियां कहां हैं।' अब इस ट्वीट को केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने लाइक कर दिया।

PunjabKesari

एक पत्रकार ने रिजिजू की प्रतिक्रिया का जिक्र किया और कहा कि शायद वह ट्वीट का अंतिम भाग नहीं पढ़ पाए। उन्होंने लिखा, 'कैसे हुआ कि किरेन रिजिजू ने इस ट्वीट को लाइक कर दिया... मुझे लगता है कि उन्होंने आखिर हिस्सा नहीं पढ़ा।' वहीं प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि मैंने जो कुछ लिखा है, केंद्रीय मंत्री ने उसका समर्थन किया है। बता दें कि बिहार के डिप्टी मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जनता से 10 लाक नौकरियों का वादा किया। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने संबंधित अधिकारियों से प्राथमिकता से इस आदेश पर काम करने को कहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News