शीना मर्डर केस में फोन कॉल्स से हुआ बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Friday, Aug 26, 2016 - 09:24 AM (IST)

नई दिल्ली: शीना बोरा हाई प्रोफाइल मर्डर केस में अब इंद्राणी और पीटर मुखर्जी की कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई हैं। इस फोन कॉल्स की रिकॉर्डिंग से बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल यह रिकॉर्डिंग पीटर मुखर्जी के बेटे राहुल ने की थी जिसमें दर्ज बातचीत इस ओर इशारा करती है कि बेटी की हत्या के बाद इंद्राणी मुखर्जी और पीटर ने जानकारी छिपाने की कोशि‍श की थी। सीबीआई ने इनमें से सात टेप सबूत के तौर पर इस्तेमाल किए हैं। जो कॉल रिकॉर्डिंग सामने आई है उसमें बताया गया है कि इंद्राणी और पीटर ने शीना के मर्डर के बाद जानकारी को छिपाकर राहुल को गुमराह करने की कोशिश की थी। इनमें से एक ऑडियो टेप में राहुल पिता पीटर से शीना के बारे में पूछ रहा है।

पीटर उससे कहते हैं कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। राहुल ने बातचीत में कहा कि शीना आखिरी बार इंद्राणी से मिली थी। इस पर पीटर कहते हैं कि वह जो करना चाहे करें। पीटर ने उससे गोवा आकर बात करने को भी कहा। एक दूसरे कॉल रिकॉर्डिंग में राहुल पीटर से शीना के गुमशुदगी पर चिंता जता रहा है। राहुल ने कहा कि शीना कभी दफ्तर से बंक नहीं मारती लेकिन राहुल के इस सवाल का पीटर ने कोई जवाब नहीं दिया। तीसरा टेप राहुल और इंद्राणी की बातचीत का है, इसमें इंद्राणी राहुल से कहती है कि उन्होंने शीना की कंपनी के एचआर से बात की है। उसने बताया कि वह छुट्टी पर है। इंद्राणी ने कहा कि शीना की खबर मिलते ही पुलिस सूचना जरूर देगी।

गौरतलब है कि  शीना 24 अप्रैल, 2012 से लापता थी। 25 अगस्त, 2015 को मुंबई पुलिस ने उसकी मां इंद्राणी को हत्या के आरोप में अरेस्ट किया। इंद्राणी स्टार टीवी के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी हैं। बाद में इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना, ड्राइवर श्यामवर राय और पीटर को भी अरेस्ट कर लिया गया था। श्यामवर सरकारी गवाह बन चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News