मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने से रोकने पर 14 वर्षीय लड़की ने की बड़े भाई की हत्या

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 05:43 AM (IST)

नेशनल डेस्कः छत्तीसगढ़ के खैरागढ़-छुईखदान-गंडई (केसीजी) जिले में कथित तौर पर मोबाइल फोन का इस्तेमाल करने के लिए डांटने पर 14 वर्षीय लड़की ने अपने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी। पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने लड़की को शनिवार को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी लड़की ने पुलिस को बताया कि वह अपने भाई देवप्रसाद वर्मा (18) के साथ घर पर थी। परिवार के अन्य सदस्य काम पर गए हुए थे, तब देवप्रसाद ने उसे डांटा और कहा कि वह मोबाइल फोन पर लड़कों से बात करती है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि देवप्रसाद ने उसे मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं करने के लिए कहा। उन्होंने बताया कि जब देवप्रसाद सो रहा था तब लड़की ने कथित तौर पर अपने भाई के गले पर कुल्हाड़ी से वार किया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद लड़की नहाने चली गई और अपने कपड़े पर लगे खून के धब्बे साफ किए, बाद में उसने पड़ोसियों को बताया कि उसके भाई की हत्या कर दी गई है। उन्होंने बताया कि ग्रामीणों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। लड़की से पूछताछ की गई और इस दौरान उसने अपराध स्वीकार कर लिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है तथा जांच जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News