शरद पवार का यू टर्न, कहा- मैं लडूंगा लोकसभा चुनाव, मैदान में नहीं उतरेंगे बेटा-भतीजा

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 11:43 AM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान कर चुके राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने यू टर्न ले लिया है। उन्होंने ऐलान किया कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि उनके भतीजे अजीत पवार और पार्थ पवार इस बार मैदान में नहीं उतरेंगे। 
PunjabKesari

राकांपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी के नेता चाहते हैं कि मैं आगमी चुनाव महाराष्ट्र के मधा संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ूं। उन्होंने वंशवादी राजनीति के रूप में बढ़ावा देने के सवाल पर कहा कि अजीत पवार, पार्थ पवार और रोहित पवार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि शरद पवार अपने बेटे पार्थ पवार को मवाल लोकसभा सीट से मैदान में उतार सकते हैं। 
PunjabKesari

शरद पवार ने कहा कि वो भाजपा-शिवसेना के गठबंधन करने की घोषणा से बिल्कुल भी आश्चर्यचकित नहीं हैं। 'भगवा भाइयों' के बीच चुनाव संबंधी समझौता पहले से ही तय था। उन्होंने  कहा कि दोनों का साथ आना कोई नहीं बात नहीं है। 25 सालों के लंबे समय से गठबंधन साझीदार बीजेपी और शिवसेना के मिलकर चुनाव लड़ने की ही उम्मीद थी।
PunjabKesari

वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने पुलवामा आतंकी हमले के मद्देनजर राजग सरकार की ओर से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि एक ऐसे गंभीर मुद्दे पर बैठक में शामिल होने के बजाए मोदी ने रैली को संबोधित करना चुना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News