सेल्फी के चक्कर में 262 फीट गहरी खाई में गिरी स्टार खिलाड़ी, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 27, 2024 - 10:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सेल्फी के चक्कर में कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, और अब एक और दुखद घटना में एक स्टार खिलाड़ी की मौत ने सबको स्तब्ध कर दिया है। सेल्फी लेने के दौरान 23 साल की जिमनास्ट 262 फीट खाई में गिर गई थी, जिसके बाद 6 दिन बाद मौत हो गई।

चेक गणराज्य की 23 वर्षीय जिम्नास्ट नताली स्टिचोवा, 15 अगस्त को जर्मनी के बवेरिया में टेगेलबर्ग पर्वत पर एक अच्छी तस्वीर लेने के प्रयास में 262 फीट (80 मीटर) गहरी खाई में गिर गईं। इस घटना के बाद नताली को तुरंत हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू किया गया और गंभीर चोटों के बावजूद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

6 दिनों तक जीवन और मृत्यु से जूझने के बाद, 21 अगस्त को आधिकारिक रूप से घोषणा की गई कि नताली अब इस दुनिया में नहीं रहीं। नताली एक प्रसिद्ध एथलीट थीं और हाल ही में उन्होंने जूनियर एथलीटों को प्रशिक्षण देना शुरू किया था। वे सोकोल प्रिब्रम स्पोर्ट्स जिम्नास्टिक्स के साथ मिलकर काम कर रही थीं।

सोकोल प्रिब्रम स्पोर्ट्स जिम्नास्टिक्स ने नताली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया और कहा कि नताली ने अपने छोटे से जीवन में मुस्कान बिखेरी और हम उसे हमेशा इसी रूप में याद करेंगे। नताली की मां ने भी कहा कि उनकी बेटी सबसे प्यारी इंसान थी और उससे प्यार करने वाले अनगिनत लोग थे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News