आज भारत दौरे पर आएंगे सऊदी अरब के शहजादे सलमान (पढ़ें 19 फरवरी की खास खबरें)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 05:53 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): सऊदी अरब के शाहजादे मोहम्मद बिन सलमान आज से दो दिनों की भारत यात्रा पर आ रहे हैं जिस दौरान भारत, पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का मुद्दा उठाएगा। साथ ही दोनों देश रक्षा संबंधों में बढ़ोतरी पर भी चर्चा करेंगे जिसमें संयुक्त नौसेना अभ्यास शामिल है। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने दी।
PunjabKesari
आज से शुरू होगी आपातकाल सेवा '112'
गृह मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि 16 राज्य और केंद्र शासित प्रदेश मंगलवार को एकल आपातकालीन हेल्पलाइन नंबर ‘112’ से जुड़ेंगे जिस पर तत्काल सहायता के लिये मदद मांगी जा सकेगी। गृह मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को यहां महिला सुरक्षा से जुड़ी विभिन्न पहलों का उद्घाटन करेंगे।
PunjabKesari
वाराणसी दौरे पर पीएम मोदी, देंगे कई सौगातें
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी संत रविदास मंदिर में दर्शन-पूजन करने के साथ ही काशीवासियों को लगभग 2900 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात देंगे। वाराणसी में अपने लगभग पांच घंटे के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री मोदी रोहनिया विधानसभा क्षेत्र के औढे गांव में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
PunjabKesari
आज अपने मंत्रिमंडल में नए चेहरों को शामिल कर सकते हैं केसीआर
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव दोबारा सत्ता में आने के दो महीने के बाद अपने मंत्रिमंडल का विस्तार करने की तैयारी में है और सारी चर्चा अब इस बात पर टिक गई है कि इसमें किन लोगों को शामिल किया जाएगा. राव आज अपने मंत्री परिषद में नए सदस्यों को शामिल करेंगे।
PunjabKesari
गौतम खेतान की अग्रिम जमानत पर फैसला आज
दिल्ली की एक विशेष अदालत ने काले धन के मामले में वकील गौतम खेतान की जमानत याचिका आज फैसला सुनाएगी। गौतम खेतान को हाल ही में ईडी ने गिरफ्तार किया था। गौतम खेतान अगस्ता वेस्टलैंड मामले में सह-आरोपी है।
PunjabKesari
खेल
फुटबॉल : सिरी ए फुटबॉल टूर्नामैंट-2018/19
PunjabKesari
प्रो वॉलीबॉल लीग 2019
फुटबॉल : हीरो इंडियन सुपर लीग-2018/19    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News