बिग बाॅस प्रतिभागी और मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ  अरेस्ट वारंट जारी, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Thursday, Nov 18, 2021 - 09:20 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  बिग बाॅस की प्रतिभागी रह चुकी और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी एक बार फिर से सुर्खियों में है।  लखनऊ की एक कोर्ट ने सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी कर दिया।  दरअसल,  सपना पर एक शो को कैंसल करने और आने वाले दर्शकों के पैसे न लौटाने का आरोप है।

 एडिशनल चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी  ने हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी करते हुए इस मामले की अगली सुनवाई तक पुलिस को एक्शन लेने के लिए कहा है। वहीं अब इस मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

 बता दें कि कार्रवाई के तहत सपना चौधरी को गिरफ्तार कर पुलिस कोर्ट के सामने पेश करेंगी, क्योंकि इस मामले पर कोर्ट को सपना के खिलाफ आरोप तय करने हैं, इसलिए उन्हें कोर्ट में हाजिर रहना बेहद जरूरी है।

 जानकारी के मुताबिक, इस मामले में सपना ने एफआईआर होने के बाद शिकायत को खारिज करने के लिए आवेदन दिया था, जिसको खारिज कर दिया गया था।

जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज हुआ ये मामला करीब 4 साल पुराना है।

 दरअसल, सपना चौधरी के खिलाफ 14 अक्टूबर साल 2018 में आशियाना पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई थी। आरोप लगाया था कि 13 अक्टूबर को लखनऊ के स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक का शो ऑर्गेनाइज ने किया था, लेकिन इस शो में सपना नहीं पहुंचीं।

इस मामले में सपना चौधरी के अलावा प्रोग्राम के ऑर्गेनाइजर जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्यय जैसे नाम शामिल हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News