गॉडफ्रे फिलिप्स पारिवारिक विवाद: विरासत की लड़ाई  को लेकर समीर मोदी ने अपनी मां पर लगाया मारपीट का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2024 - 03:30 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गॉडफ्रे फिलिप्स के एग्ज़ीक्यूटिव डॉयरेक्टर समीर मोदी ने अपनी मां पर उन पर मारपीट कराने का आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद दिवंगत केके मोदी की 11,000 करोड़ रुपये की विरासत को लेकर चल रहे पारिवारिक झगड़े बढ़ गए हैं।

समीर मोदी ने शुक्रवार को दिल्ली पुलिस में एक शिकायत फाइल करवाई। इसमें उन्होंने अपनी मां पर आरोप लगाया है कि उनकी मां के निजी सुरक्षा अधिकारी और गॉडफ्रे फिलिप्स के कई निदेशकों ने उन्हें "गंभीर चोट" पहुंचाई।

PunjabKesari

मोदी ने एक मीडिया को बताया, "यह घटना गुरुवार को हुई जब मैं दिल्ली के जसोला में जीपी की निर्धारित बोर्ड बैठक में प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था।" "मुझे बीना मोदी के पीएसओ ने बैठक में प्रवेश करने से रोका। जब मैंने जोर दिया, तो उसने मुझे धक्का देने की कोशिश की और कहा कि मुझे बोर्ड बैठक में प्रवेश करने की अनुमति नहीं है।"

PunjabKesari

समीर मोदी ने सरिता विहार पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई। इसमें उन्होंने बताया कि, "मेरी तर्जनी दो हिस्सों में टूट गई है और इसे जोड़ने के लिए स्क्रू और तार की आवश्यकता है, और मैं अपनी तर्जनी को पूरी तरह से काम करना शुरू नहीं कर पाऊंगा।" "उंगली को ठीक करने के लिए इस्तेमाल किया गया पेंच जीवन भर मेरे साथ रहेगा और मेरी दाहिने हाथ की तर्जनी कभी भी पूरी तरह से काम नहीं करेगी, मुझे चिकित्सकों ने सूचित किया है।"

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Related News