सलमान खुर्शीद का ट्वीट, UPA के दौरान पायलट बने अभिनंदन

punjabkesari.in Saturday, Mar 02, 2019 - 11:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने विंग कमांडर अभिनंदन के शौर्य की तारीफ को लेकर विवादित ट्वीट किया है, जैसा कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत के बाद कांग्रेस द्वारा किया गया था और जिसके लिए पार्टी को जमकर आलोचना झेलनी पड़ी थी।

पाकिस्तान के फाइटर विमान को ध्वस्त करने वाले बहादुर विंग कमांडर अभिनंदन की शुक्रवार देर रात वापसी के बाद शनिवार देर शाम एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में खुर्शीद विंग कमांडर को बधाई देने के साथ ही इस बात का भी क्रेडिट लेते दिखे कि उनकी नियुक्ति यूपीए सरकार के दौरान हुई थी।
PunjabKesari
खुर्शीद ने लिखा कि विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को बहुत बधाई, जिन्होंने भारत की ओर से दुश्मन का सामना किया। उन्होंने लिखा, ‘हमें गर्व है कि अभिनंदन 2004 में विंग कमांडर बने और यूपीए सरकार के दौरान वो फाइटर पायलट बने।

बता दें कि अभिनंदन नेशनल डिफेंस अकेडमी से ग्रेजुएट हैं और 2004 में वह फाइटर प्लेन पायलट के तौर पर वायुसेना में शामिल हुए। इसी साल अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व वाली बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था और मनमोहन सिंह के नेतृत्व में केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी थी। सलमान खुर्शीद ने अपनी सरकार के दौरान विंग कमांडर के वायुसेना में आने की बात ही अपने लिए गर्व का विषय बताया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News