सलमान खान के घर फायरिंग मामला: हिरासत में आत्महत्या की कोशिश करने वाले आरोपी अनुज थापन की मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2024 - 03:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  सलमान खान के घर फायरिंग मामले के आरोपी अनुज थापन की पुलिस हिरासत में चादर से फांसी लगाकर दुखद मौत हो गई। जब पुलिस की सुबह की नियमित जांच शुरू हुई, तो उन्होंने अनुज को अपने बैरक में बेहोश पाया, जो हताशा का एक भयावह दृश्य था। आपातकालीन उपचार के लिए जीटी अस्पताल ले जाया गया, आशा थोड़ी देर के लिए चमकी और पूरी तरह से बुझ गई क्योंकि अनुज ने चोटों के कारण दम तोड़ दिया, और अपने पीछे अनुत्तरित प्रश्नों का निशान छोड़ गया।

मुंबई पुलिस ने बुधवार को कहा, "डीसीबी सीआईडी ​​सीआर संख्या 39/2024 के आरोपियों में से एक, अनुज थापन ने कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।" थापन को मुंबई पुलिस ने एक अन्य आरोपी सोनू सुभाष चंदर (37) के साथ 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया था।

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर दो अज्ञात बाइक सवार लोगों ने चार राउंड फायरिंग की थी। इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई और न ही कोई घायल हुआ।

घटना सुबह करीब 4.51 बजे हुई जब दो लोगों ने मौके से भागने से पहले गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर चार राउंड फायरिंग की। मुंबई पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक, जब गोलीबारी हुई तब सलमान खान अपने घर पर मौजूद थे।

घटना के बाद मुंबई पुलिस ने दो शूटरों विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात के भुज से हिरासत में लिया था। गिरफ्तार किए गए दो शूटरों द्वारा पूरी घटना में अपनी भूमिका के बारे में इनपुट दिए जाने के बाद थापन और चंदर को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुंबई पुलिस ने मामले में गिरफ्तार सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लागू किया। मामले की जांच फिलहाल जारी है।
 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News